मंत्रिमंडल विस्तार में हो रही देरी पर आमने सामने BJP और JDU, CM नीतीश कुमार ने BJP पर फोड़ा ठीकरा

बिहार में नवंबर में नीतीश कुमार की शपथ ग्रहण के बाद आज तक मंत्रिमंडल का विस्तार नहीं हो पाया है. इसको लेकर विपक्ष भी कई बार आरोप लगा चुका है कि सरकार में सबकुछ ठीकठाक नहीं है. वहीं अब मंत्रिमंडल विस्तार में हो रही देरी को लेकर बीजेपी और जेडीयू भी आमने सामने हैं. हालांकि सीएम नीतीश कुमार ने एक बार फिर से इशारों ही इशारे में बीजेपी पर ठीकरा फोड़ा है. पीएमसीएच अस्पताल के शिलान्यास के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए नीतीश कुमार ने बीजेपी की ओर से लिस्ट न आने का हवाला दिया.

बीजेपी की ओर से नहीं सौंपी गई मंत्रियों की सूची- नीतीश

उन्होंने कहा कि मंत्रियों की लिस्ट जैसे ही आ जाएगी मंत्रिमंडल का विस्तार उसी दिन हो जाएगा. नीतीश कुमार का इशारा बीजेपी की तरफ था, क्योंकि सूत्रों से जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक बीजेपी की तरफ से अभी तक मंत्रियों की लिस्ट पर आलाकमान की मुहर नहीं लगी है.

बीजेपी ने मंत्रियों की लिस्ट सौंप दी-जायसवाल

वहीं दो दिन पहले ही बेतिया में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा था कि बीजेपी ने मंत्रियों की लिस्ट सौंप दी है. उन्होंने कहा था कि मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर अब बीजेपी की ओर से देरी नहीं है. बीजेपी ने नये मंत्रियों की सूची नीतीश कुमार को सौंप दी है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने ये भरोसा जताया था कि विधानमंडल के बजट सत्र से पहले बिहार में मंत्रिमंडल का विस्तार हो जायेगा.

अब सवाल उठ रहा है कि आखिर मंत्रिमंडल विस्तार में हो रही देरी को लेकर बीजेपी और जेडीयू एक दुसरे पर आरोप लगा रहे हैं. जहां बीजेपी ने मंत्रियों की सूची सौंपने की बात कह रही है. वहीं सीएम नीतीश कुमार ने आज ही बीजेपी के आरोपों को खारिज कर दिया है. सीएम ने कहा कि बीजेपी की ओर से अभी तक सूचीं नहीं सौंपी गई है.