बांकीपुर से सुषमा साहू का नामांकन रद्द, पार्टी का ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन नहीं होने पर पुष्पम प्रिया को झटका, निर्दलीय लड़ेंगी चुनाव

पटना के बांकीपुर विधानसभा सीट से नामांकन करने वाली बीजेपी की बागी उम्मीदवार सुषमा साहू का नामांकन रद्द कर दिया गया है. नामांकन रद्द होने के बाद सुषमा साहू फूट फूट कर रोयीं और कहा कि छोटे समाज से आने की सजा मिली है.

कागजात अपूर्ण रहने के कारण नामांकन खारिज

राष्ट्रीय महिला आयोग की पूर्व सदस्य सुषमा साहू ने पार्टी से बगावत कर बांकीपुर से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर नामांकन किया था. पटना जिला निर्वाचन कार्यालय से मिली सूचना के मुताबिक सुषमा साहू नामांकन पत्र के साथ शपथ पत्र लगाना भूल गयी थीं. कागजात अपूर्ण रहने के कारण उनके नामांकन को खारिज कर दिया. उधर नामांकन रद्द होने के बाद सुषमा साहू फूट फूट कर रोने लगीं.

निर्वाचन कार्यालय ने पुष्पम प्रिया को निर्दलीय उम्मीदवार घोषित किया

वहीँ प्यूरल्स पार्टी की अध्यक्षा और खुद को मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार बताने वाली पुष्पम प्रिया चौधरी को भी झटका लगा है. बांकीपुर विधानसभा क्षेत्र से नामांकन करने वाली पुष्पम प्रिया के पार्टी का रजिस्ट्रेशन ऑनलाइन उपलब्ध नहीं होने के कारण निर्वाचन कार्यालय ने उन्हें निर्दलीय उम्मीदवार घोषित कर दिया है. अब बांकीपुर से पुष्पम प्रिया चौधरी निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ेंगी.