रूपेश हत्याकांड में पटना पुलिस की थ्योरी पर उठने लगा सवाल, कई पूर्व मंत्री और विधायकों ने राज्यपाल से की मुलाकात, सीबीआई जांच की मांग

पटना के हाईप्रोफाइल केस रुपेश मर्डर में पुलिस की थ्योरी पर बिहार की जनता को विश्वास नहीं हो रहा है. रूपेश के परिजनों को भी पुलिस की ये थ्योरी पर विश्वास नहीं है। वहीं रूपेश सिंह की पत्नी नीतू सिंह ने पुलिस के खुलासे पर सवाल उठाई है और कहा कि किसी को बचाने की कोशिश है। रूपेश के परिजन पुलिस की कहानी को सिरे से खारिज कर चुके हैं. रूपेश को जानने वाले इसे मानने को तैयार नहीं हैं. वही नेता प्रतिपक्ष ने नीतीश सरकार पर हमला बोला है और कहा कि पुलिस ने 22 दिन बाद आखिरकार बकरा खोज ही लिया. अब बिहार के कई पूर्व मंत्रियों और पूर्व विधायकों को एक बड़ा समूह गुरूवार को राज्यपाल से मुलाकात की और मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग की.

रूपेश सिंह हत्याकांड की जांच सीबीआई से कराने की मांग की

पूर्व मंत्री रामजतन सिन्हा, अजीत कुमार ,सुरेश शर्मा, बीना साही, पूर्व सांसद अरुण कुमार सहित कई पूर्व मंत्री-विधायक राज भवन पहुंचे हैं.  ये प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल से मिलकर रूपेश सिंह हत्याकांड की जांच सीबीआई से कराने की मांग की. इन लोगों का आरोप है कि पुलिस मनगढ़ंत कहानी सुना कर मामले को रफा-दफा कर रही है.

परिजनों को सुरक्षा और 25 लाख रूपये मुआवजा

इसके साथ ही प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से रूपेश के परिजनों को सुरक्षा और 25 लाख रूपये मुआवजा और सरकारी नौकरी देने की भी मांग की. वहीं सुधीर शर्मा ने कहा कि जिस तरह से रूपेश की हत्या की गयी उससे उनके परिजनों पर भी खतरा होने की आशंका उत्पन्न होती है. लेकिन उन्हें कोई सुरक्षा उपलब्ध नहीं करायी गयी है.

बड़ी मछली को बचाने की साजिश

पूर्व विधायक अवनीश कुमार सिंह ने पटना पुलिस के खुलासे पर सवाल उठाया और कहा कि बड़ी मछली को बचाने की साजिश है।पूरे मामले से पर्दा उठना चाहिए लेकिन पुलिस की कार्यशैली से लग रहा कि किसी दबाव में मामले को मोड़ा जा रहा है।अवनीश सिंह ने पूरे मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग की है