बिहार चुनाव : मतदान से महज दो दिन पहले चिराग पासवान ने चल दी बड़ी चाल, कैसे बदलेगी सियासत, पढ़ें…

बिहार में होने वाले चुनाव से महज दो दिन पहले लोजपा चीफ चिराग पासवान ने एक और चाल चल दी है। उन्‍होंने बिहार की जनता से अपील की कि जिन सीटों पर लोजपा के उम्‍मीदवार नहीं हैं वहां वे भाजपा के पक्ष में मतदान करें। चिराग ने एक ट्वीट कर लोगों से अपील की कि जहां लोजपा के उम्‍मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं वहां लोजपा और जहां लोजपा के उम्‍मीदवार नहीं हैं वहां भाजपा को वोट दें।

चुनाव के बाद लोजपा-भाजपा की बनेगी सरकार

इसके पहले सीतामढ़ी पहुंचे चिराग पासवान ने विश्‍वास जताया कि चुनाव बाद बिहार में लोजपा और भाजपा की सरकार बनेगी।उन्‍होंने कहा कि लोजपा की जो अगली सरकार बनेगी उसी में हम सीतामढ़ी में माता सीता के भव्‍य मंदिर की आधारशिला रखेंगे।

उन्होंने साफ तौर पर कहा कि कम से कम जो मुख्यमंत्री हैं वो दोबारा मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे और भाजपा के नेतृत्व में हम भाजपा-लोजपा सरकार बनाएंगे।’ गौरतलब कि चिराग पासवान, लोजपा के घोषणा पत्र में भी सीतामढ़ी में माता सीता का भव्‍य मंदिर बनवाने का ऐलान कर चुके हैं।

राम मंदिर से भी भव्य मंदिर बनवाएंगे

रविवार को उन्‍होंने कहा, मैं अयोध्‍या में बन रहे भव्‍य राममंदिर से भी भव्‍य मंदिर यहां बनवाऊंगा। इसके पीछे मेरी आस्‍था तो है ही। यह भी है कि यहां भव्‍य मंदिर बनेगा तो आसपास के इलाके का विकास होगा और एक मजबूत इंफरास्‍ट्रक्‍चर खड़ा होगा। चिराग ने अयोध्‍या से सीतामढ़ी तक एक कारीडोर बनाने की जरूरत बताई और कहा कि वे इस दिशा में जरूरी कदम उठाएंगे।