बिहार में होने जा रहा बड़ा खेला? BJP ने बुलाई विधायक दल की आपात बैठक, मांझी ने अपने विधायकों को दिया ये बड़ा आदेश

बिहार में खरमास खत्म होते ही बड़ा खेला होने जा रहा है। एक ओर जहां महागठबंधन को बचाने के लिए आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद सुबह सुबह  सीएम नीतीश कुमार से मिलने उनके आवास एक अणे मार्ग पहुंचे। वहीं दूसरी ओर बीजेपी ने अपने विधायकों की इमरजेंसी बैठक बुलाई है। यह बैठक नेता विरोधी दल विजय कुमार सिन्हा के आवास पर बुलाई गयी है। भारतीय जनता पार्टी की ओर से शुक्रवार को बुलाई गई विधानमंडल दल की आपात बैठक कुछ निर्णायक फैसले की उम्मीद जताई जा रही है।

गांव चलो अभियान चलाएगी बीजेपी

वहीं 5 फरवरी से बजट सत्र शुरू होने वाला है। इससे पहले बिहार की सियासत में बड़ा खेला होने वाला है। बीजेपी की आज की बैठक में दो एजेंडों पर बातचीत होगी। आने वाले दिनों में भाजपा हर विधानसभा इलाके में एक बड़ा आयोजन करने जा रही है। भाजपा के तरफ से इसका नाम  गांव चलो अभियान रखा गया है। लिहाजा इस अभियान को सही तरीके से पटल पर उतारा जाए इसको लेकर बैठक में बातचीत होगी।  इसके तहत एक साथ 45 हज़ार गांव में 45 हज़ार पार्टी के संयोजक पहुंचेंगे। इसके लिए पार्टी की तरफ से पंचायतवार संयोजक बनाये गए हैं।

बजट सत्र को लेकर पार्टी की रणनीति पर होगी चर्चा

इसके साथ ही 5 फरवरी से शुरू हो रहे बजट सत्र को लेकर विधानसभा में पार्टी की रणनीति पर चर्चा होगी। 5 फरवरी से शुरू हो रहे विधानसभा के बजट सत्र में सरकार को कई बिंदुओं पर घेरने की तैयारी में है। माना जा रहा है कि जदयू और राजद के बीच सबकुछ ठीक-ठाक नहीं है। यही कारण है कि कई मुद्दो पर जदयू और राजद के नेता एक दूसरे के खिलाफ ही बयान देते नजर आते हैं।