बिहार की राजनीति में फिर छाए लालू के बड़े लाल, अमित शाह को दिया इफ्तार में शामिल होने का न्योता, जमकर हो रही हैं चर्चाएं।

बिहार की राजनीति का पारा एक बार फिर बढ़ने लगा है। लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बीजेपी के बीच आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला कुछ दिनों से लगातार सामने आ रहा है। वहीं अपने बयान से तेजप्रताप यादव एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। तेज प्रताप यादव ने गृह मंत्री अमित शाह को इफ्तार पार्टी में शामिल होने का न्‍योता दिया है। उन्‍होंने इसको लेकर बकायदा सोशल नेटवर्किंग साइट पर निमंत्रण पत्र भी पोस्‍ट किया है। इसमें उन्‍होंने अमित शाह को राबड़ी देवी के आवास 10 सर्कुलर रोड पर शुक्रवार शाम को होने वाली इफ्तार पार्टी में शरीक होने का आग्रह किया है। प्रेषक में राबड़ी देवी और तेजस्‍वी यादव का नाम भी शामिल है। बता दें कि इससे पहले उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट साझा किया था, जिससे भाजपा और राष्‍ट्रीय जनता दल के नेता आमने-सामने आ गए थे।

जानकारी के अनुसार, प्रदेश की पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी के पटना स्थित 10 सर्कुलर रोड आवास पर इफ़्तार पार्टी का आयोजन किया जा रहा है। इफ्तार शुक्रवार शाम 6:17 बजे से शुरू होगा। इस मौके पर तेजस्‍वी यादव और तेज प्रताप यादव रोजेदारों के साथ इफ्तार करेंगे। तेज प्रताप यादव ने इसमें शामिल होने के लिए गृह मंत्री अमित शाह को भी आमंत्रित किया है। उनका यह आमंत्रण पत्र सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। आमंत्रण के साथ उन्‍होंने शायरी भी लिखी है। दिलचस्‍प है कि गृह मंत्री अमित शाह बाबू कुंवर सिंह की जयंती में शामिल होने के लिए आरा आ रहे हैं। लालू के बड़े लाल तेज प्रताप यादव खास अंदाज के कारण हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। वह इन दिनों सोशल मीडिया पर लगातार अपने बयानों के कारण चर्चा में बने हुए हैं। कभी पार्टी को लेकर, कभी किसी का पोल खोलने को लेकर तो कभी सीएम नीतीश कुमार को इंट्री की बात कहकर बिहार की राजनीति में तेज प्रताप हलचल मचाते रहे हैं।

राबड़ी आवास पर इफ्तार का आयोजन आज
अब तेज प्रताप यादव ने गृह मंत्री अमित शाह को सोशल मीडिया पर खुला आमंत्रण दिया है। तेज प्रताप यादव ने सोशल मीडिया पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को राबड़ी आवास 10 सर्कुलर रोड पर 22 अप्रैल को होने वाली इफ्तार पार्टी में शामिल होने का न्योता दिया है। गृह मंत्री अमित शाह बाबू कुंवर सिंह की जयंती के मौके पर होने वाले आजादी के अमृत महोत्सव में शामिल होने के लिए आरा पहुंचने वाले हैं। दिलचस्‍प है कि राबड़ी आवास पर 22 अप्रैल को इफ्तार पार्टी है, जबकि अमित शाह 23 अप्रैल को बिहार आने वाले हैं।

तेज प्रताप सोशल मीडिया पर रहते है खूब एक्टिव
तेज प्रताप यादव सोशल मीडिया पर खुलकर अपनी बातें रखने के लिए जाने जाते हैं। फेसबुक, ट्विटर के अलावा कुछ महीनों से उन्‍होंने अपना ब्लॉग भी शुरू किया है। इसके जरिये वह प्रशंसकों और समर्थकों से जुड़े रहते हैं और अपनी हर गतिविधि की जानकारी देते रहते हैं। तेज प्रताप वृंदावन से लेकर अपने गांव फुलवरिया और घर में पूजा करने से लेकर स्विमिंग पुल में नहाने तक का वीडियो शेयर करते हैं।