उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद संजय रावत ने दिया बयान,बोले- ‘शिवसेना सत्ता के लिए पैदा नहीं हुई है, सत्ता शिवसेना के लिए पैदा हुआ है’

महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि शिवसेना सत्ता के लिए पैदा नहीं हुई है, सत्ता शिवसेना के लिए पैदा हुआ है। हम एक बार फिर अपने दम पर सत्ता में आएंगे।

बुधवार को देर रात उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया। साथ ही विधान परिषद की सदस्यता भी छोड़ दी है। अब इस मामले में संजय राउत ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि उन्होंने कहा है कि शिवसेना सत्ता के लिए पैदा नहीं हुई है, सत्ता शिवसेना के लिए पैदा हुआ है। हम एक बार फिर अपने दम पर सत्ता में आएंगे। उन्होंने आगे कहा, कल जब उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया, तो हम भावुक हो गए। उद्धव ठाकरे पर सभी का भरोसा है। हर जाति और धर्म के लोग उनका समर्थन करते हैं।

आपको बता दें कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बुधवार रात राजभवन में राज्यपाल कोश्यारी को अपना इस्तीफा सौंप दिया था। इस दौरान उद्धव ठाकरे ने अपने संबोधन में कहा कि मैं यह खेल नहीं खेलना चाहता। शिवसेना प्रमुख बाला साहेब ठाकरे की वजह से राजनीतिक रूप से आगे बढ़े लोगों को अगर इस बात से खुशी मिलती है कि उन्होंने बाला साहेब बेटे को मुख्यमंत्री पद से हटा दिया, तो यह मेरी गलती है कि मैंने उन पर विश्वास किया।