रिजवान कुरैशी ने कहा जीतूंगा तो आधुनिक बूचड़ खाना बनवाऊंगा।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर कांग्रेस पार्टी की तरफ से प्रियंका गांधी ने 125 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी गई है। कांग्रेस ने मुरादाबाद शहर सीट से रिजवान कुरैशी को पार्टी का प्रत्याशी घोषित किया है।

टिकट पक्का होने के बाद मीडिया से बातचीत में रिजवान कुरैशी ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद वह बंद पड़े बूचड़खानों को फिर से खुलवाने का काम करेंगे। कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि स्लॉटरहाउस बंद होने की वजह से पुलिस उनकी बिरादरी का उत्पीड़न करती है।

रिजवान कुरैशी ने एक अखबार को दिए अपने इंटरव्यू में कहा कि मुरादाबाद मेयर पद के चुनाव में उन्हें कुछ वोटों से हार जरूर मिली थी। लेकिन उन्होंने अभी तक उम्मीद नही खोया है रिजवान कुरैशी का मानना है कि इस बार मुरादाबाद शहर के लोग आने वाले विधानसभा चुनाव में उन्हें अपना विधायक चुनेंगे। चुनावी मुद्दों के बारे में बात करते हुए रिजवान कुरैशी ने कहा कि उनकी प्राथमिकता बंद पड़े बूचड़खानों को फिर से खुलवाने की होगी। यदि वह विधायक बनते हैं तो मुरादाबाद शहर में आधुनिक बूचड़खाना बनवाएंगे।

बूचड़खाना निर्माण के अलावा कांग्रेस प्रत्याशी रिजवान कुरैशी ने कहा कि शहर में रिंग रोड का निर्माण और रामगंगा किनारे तटबंध उनके चुनावी मुद्दों में शामिल है। तटबंध नहीं होने की वजह से बरसात के मौसम में रामगंगा से सटे इलाके में जलजमाव की स्थिति बनी रहती है, जिसकी वजह से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

मुरादाबाद शहर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी रिजवान कुरैशी सपा विधायक हाजी इकराम कुरैशी के भतीजे हैं। आपको बता दें पिछले विधानसभा चुनाव में मुरादाबाद शहर सीट से बीजेपी के प्रत्याशी रितेश कुमार गुप्ता को लोगो का खूब समर्थन मिला था जिसके कारण वो विधायक भी बने थे। मुरादाबाद विधानसभा में वोटरों की कुल संख्या 4,70,750 है।