प्रो कबड्डी लीग में जयपुर पिंक पैंथर्स ने पटना पायरेट्स को 38-29 से दी मात।

प्रो कबड्डी लीग के 8वें सीजन में शुक्रवार को खेले गए पहले मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स ने पटना पाइरेट्स को 38-29 से हरा दिया। पटना पाइरेट्स ने इससे पहले 8 में से 6 मैचों में जीत हासिल की थी।

प्रो कबड्डी लीग के 8वें सीजन में इससे पहले खेले गए मैच में पटना पाइरेट्स ने यू मुंबा को हरा ऐतिहासिक जीत अपने नाम किया था। पटना ने यूं मुंबा की टीम को 43-23 से मात दीया था। पटना टीम ने रेडर में 19 और टेकल में 18 पॉइंट हासिल किए थे। पटना टीम के लिए डिफेंडर नीरज कुमार ने सबसे ज्यादा 8 पॉइंट बनाए थे। उनके अलावा रेडर प्रशांत कुमार और सचिन ने 7-7 पॉइंट हासिल किए थे। वहीं, मुम्बा के लिए केवल रेडर अभिषेक शर्मा ने ही 8 पॉइंट बनाया था।

पटना पाइरेट्स की टीम ने मैट पर शुरू से ही अपना दबदबा कायम रखा है। बता दें कि पटना की टीम 34 अंकों के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर है। पटना की टीम को अब तक खेले गए अपने 8 में से 6 मुकाले में जीत मिली है, जबकि एक मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा और एक मुकाबला टाई रहा है। पटना पाइरेट्स और जयपुर पिंक पैंथर्स के बीच प्रो कबड्डी लीग सीजन 8 का यह मुकाबला बेंगलुरु के शेरेटन ग्रैंड बेंगलुरु व्हाइटफील्ड होटल एंड कन्वेंशन सेंटर में शुक्रवार को शाम 7:30 बजे से खेला गया था। जिसमे पटना पायरेट्स को हार का सामना करना पड़ा। यह हार टीम के लिए सीजन का पहला हार है।