लखनउ में विश्व हिंदू महासभा के नेता की गोली मारकर हत्या, टहलने गये थे नेताजी

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनउ के हजरतगंज में विश्व हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष रंजीत बच्चन की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। बताया जाता है कि नेताजी की हत्या तब हुई जब वे टहलने निकले थे। इसी के साथ हीं यूपी प्रशासन पर सवाल भी उठने लगे हैं।

बाइक सवार बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम

आपको बता दें कि रंजीत बच्चन सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे, तभी बाइक सवार बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया और ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। गोली लगने के कारण रंजीत की मौत हो गई. रंजीत की सीडीआरआई के पास गोली मारकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। हमलावरों ने रंजीत के सिर में गोली मारी है।

रंजीत के भाई को भी गोली लगी

दिनदहाड़े घटी इस घटना से इलाके में सनसनी मच गई है। इस हमले में रंजीत के भाई को भी गोली लगी है. रंजीत के भाई को हाथ में गोली लगी, जिसके कारण उनका भाई घायल हो गया है। घायल हालात में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
रंजीत गोरखपुर के रहने वाले थे और यहां ओसीआर बिल्डिंग के बी-ब्लाक में रहते थे. इससे पहले रंजीत समाजवादी पार्टी के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रम किया करते थे. वहीं मौके से हत्या के आरोपी फरार हो गए हैं. पुलिस की 6 टीम और क्राइम ब्रांच हत्यारे को पकड़ने के लिए जुट गई हैं।
डीसीपी सेंट्रल दिनेश सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की तफ्शीश में जुट गयी है, और उन्होंने आरोपियों को जल्द पकड़ने का आश्वासन दिया है।