LIVE : पटना से प्रशांत किशोर की प्रेस वार्ता…बिहार को सशक्त राजनीतिक नेतृत्व की जरूरत

दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी को प्रंचड बहुमत मिलने का एक बड़ा श्रेय प्रशांत किशोर को दिया जा रहा है। ऐसे में बिहार के लिए भी रणनीति बना रहे हैं। आज राजधानी पटना में वे प्रेस वार्ता को संबोधित कर रहे हैं।

LIVE UPDATE :  हमने हमेशा बिहार के युवाओं को सशक्त होने की बात कही है।

LIVE UPDATE : नीतीश जी ने हमारे बारे में जो कहा उसके बारे में कोई टिप्पणी नहीं करूंगा। जो नीतीश जी ने कहा उसी को सच मान लीजिए। मैं जो करूंगा वो नीतीश कुमार के कहने से तय नहीं होगा, बल्कि अपने कर्मों से होगा। आप मान लीजिए कि मैं अमित शाह के कहने पर जेडीयू में शामिल हुए। 70 साल की उम्र में नीतीश कुमार झूठ का सहारा ले रहे हैं तो लेने दीजिए

LIVE UPDATE :  राजनीतिक विचारधारा : गांधी के विचारधारा से प्रभावित हूं। लेकिन आज के दौर में हर जगह यह लागू नहीं हो सकता

LIVE UPDATE :  आने वाले 10 सालों में कर्नाटक और केरल के मुकाबले बिहार कहां खड़ा होगा ?

LIVE UPDATE :  कोई है जो बताये कि किसी के साथ यानि बीजेपी या जेडीयू के साथ काम करने के लिए प्रशांत किशोर ने एक भी रूपया लिया है।

LIVE UPDATE :  किसी राजनीतिक दल या पार्टी का गठबंधन बनाना लक्ष्य नहीं

लक्ष्य है कि गांव-गांव तक जाकर लोगों को सशक्त किया जाये कि बिहार को समृद्ध बनाना है। साथ हीं लोगों की आय को कैसे 8से 10 गुणा बढ़ाया जाए।

LIVE UPDATE : बिहार को समृद्ध बनाने के लिए नीतीश जी को आगे आना होगा

LIVE UPDATE : नीतीश जी के अनुभव को बिहार हमेशा समर्थन करेगा

LIVE UPDATE :   20 मार्च तक बिहार के 10 लाख युवाओं को जोड़ेंगे

LIVE UPDATE :  टेक्नोलॉजी को समझना गलत नहीं है।

LIVE UPDATE : बिहार हमेशा पोस्टकार्ड का राज्य रहे ये मैं नहीं चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि यहां के युवा ट्वीटर और फेसबुक पर एक्टिव रहें।

LIVE UPDATE : बिहार को टॉप 10 के राज्यों में शामिल करना लक्ष्य, जिसके लिए प्रति व्यक्ति आय को दस गुणा बढ़ाना होगा। इस कदम में अगर नीतीश जी भी साथ आएंगे तो उनका स्वागत है।

LIVE UPDATE : 20 से नये कार्यक्रम ‘बात बिहार की’ की होगी शुरूआत

LIVE UPDATE : बिहार के गांव-गांव के लड़कों को एकजुट करके राजनीतिक शक्ति को मजबूत करेंगे।

LIVE UPDATE :  बिहार को सशक्त राजनीतिक नेतृत्व की जरूरत

LIVE UPDATE : नीतीश जी के लिए हमारे दिल में हमेशा आदर बना रहेगा। उनके मत के अनुसार हम पार्टी में शामिल हुए थे, और जब उन्होंने चाहा तो हमें निकाल दिया। हमें नीतीश जी के सारे फैसले स्वीकार है। नीतीश कुमार के साथ हमारा वैचारिक मतभेद था। उन्होंने गांधी और गोड्से का जिक्र करते हुए कहा कि दोनों की विचारधारा एक साथ नहीं चल सकती।

LIVE UPDATE :  पिछले 15 सालों में बिहार में बहुत विकास हुआ है। मैं आज नीतीश जी के साथ नहीं हूं तो ये नहीं कह सकता कि विकास नहीं हुआ है। लेकिन अच्छी शिक्षा व्यवस्था लागू नहीं हो सकी। इसके लिए सभी चीजें की गयी जैसे साईकिल बांटी गयी, पोशाक बांटे गये, लेकिन बावजूद विकास के आयाम पूरे नहीं हुए। विकास में मानकों पर बिहार पिछड़ा है। बिहार की स्थिति 2005 जैसे हीं है। आज भी सबसे ज्यादा गरीबी बिहार में ही है।