BIG NEWS: लोहिया पथ चक्र के निर्माण के दौरान बड़ा हादसा, गार्डर हटाने के दौरान तीन बच्चे के दबने की खबर, प्रशासन की पुष्टी नहीं, लोग कर रहे हंगामा

Update : मर्माहत हादसे में मृत तीनों बच्चो के परिजनों को चार चार लाख रूपए अनुग्रह अनुदान देने का मुख्मंत्री ने दिया निर्देश। मुख्यमंत्री ने मृत बच्चो के परिजनों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

बेली रोड हादसे पर राजद का ट्वीट कहा सरकार बेपरवाह

बेली रेड पर हुए हादसे पर राजद की ओर से ट्वीट किया गया है। राजद के फैजल अली ने ट्वीट में कहा है कि सुशासन बाबू के राज में पटना के बेली रोड पर निर्माणाधीन गोलचक्कर पर दर्दनाक हादसा, तीन बच्चों के दबे होने की खबर। स्थानीय लोगों का भारी हंगामा। सरकार बेख़बर बेपरवाह। जल्द कार्रवाई हो पीड़ितों को मुआवज़ा और दोषियों को सज़ा मिले।

इस वक्त बड़ी खबर आ रही है राजधानी पटना के बेली रोड से जहां लोहिया पथ चक्र के निर्माण के दौरान बड़ा हादसा होने की खबर हैं। मिली जानकारी के मुताबिक वहां पर जेसीबी से पत्थर के बने गार्डन हटाए जा रहे थे उसी बीच तीन बच्चों के दबे होने की खबर है खबर के बाद वहां पर स्थाई लोगों की तरफ से भारी हंगामा किया जा रहा है जेसीबी से पत्थर हटाने की लगातार कोशिशें की जा रही हैं। लोगों ने भारी विरोध करके उस पूरी सड़क को जाम कर दिया है।