मुजफ्फरपुर में कोरोना टेस्ट कराने वाले 17 लोगों का एक ही मोबाइल नंबर, दंत चिकित्सक से हुई पूछताछ

 मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कोरोना टेस्ट कराने वाले मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी के 17 लोगों का एक ही मोबाइल नंबर होने की जांच की। मोबाइल नंबर धारक दंत चिकित्सक से पूछताछ हुई। कोरोना जांच के नोडल अधिकारी डॉ. अमिताभ कुमार सिन्हा ने बताया कि दंत चिकित्सक से पूछताछ हुई है। उन्होंने बताया कि वह कुढ़नी के फतेहपुर में डॉक्टर हैं। मोहल्लेवासी उनके पास इलाज के लिए आते हैं। जब वे कोरोना जांच कराने गए तो उनका नंबर सबने लिखा दिया।

जांच के नोडल अधिकारी ने बताया कि उन सभी 17 लोगों की पहचान कर उनसे पूछताछ की गई है। लोगों ने बताया कि वे एक ही मोहल्ले के रहने वाले हैं। किसी के पास मोबाइल नंबर नहीं था तो उनलोगों ने तय किया मोहल्ले के दंत चिकित्सक का मोबाइल नंबर कोरोना फॉर्म पर डाल दिया जाएगा। किसी तरह की सूचना व गड़बड़ी होने की सूरत में स्वास्थ्य विभाग की टीम उनसे जानकारी ले लेगी।

नोडल अधिकारी ने बताया कि कोरोना जांच में किसी तरह की कोई गड़बड़ी नहीं हुई है। सभी लोगों की जांच उनकी डिटेल के आधार पर की गई है। एसकेएमसीएच में भी जांच की गई है। सबकी आरटीपीसीआर जांच की गई है। नोडल अधिकारी ने बताया कि सिविल सर्जन को बुधवार को जांच रिपोर्ट सौंप दी जाएगी।