चुनावी सभा में तेजस्वी ने किया भाजपा पर हमला, कहा- बिना मुख्यमंत्री उम्मीदवार की है बड़ी पार्टी

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर धुंआधार चुनाव प्रचार हो रहे हैं. जहां चुनावी रैली में सीएम नीतीश कुमार 15 साल के लालूराज हवाला देकर एनडीए को वोट देने की अपील कर रहे हैं वहीं तेजस्वी यादव नीतीश कुमार के 15 सालों के दौरान किए गए कार्यों पर वोट देने की अपील कर रहे हैं. वहीं पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने भी नीतीश पर पलटवार करते हुए एक वीडियो साझा किया है। इसमें मुख्यमंत्री पर कुर्सी के मोह की वजह से राज्य के विकास की अनदेखी करने का आरोप लगाया गया है।

भाजपा और आरएसएस से आज तक समझौता नहीं किया राजद

तेजस्वी यादव ने रविवार को कहा कि अगर सीएम बनना होता तो अपना ईमान बेचकर भाजपा से हाथ मिलाकर मुख्यमंत्री बन जाते। लेकिन हमने ऐसा नहीं किया। एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि राजद एक मात्र क्षेत्रीय पार्टी है, जिसने भाजपा और आरएसएस से आज तक समझौता नहीं किया। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री ने अपने पिता का जिक्र करते हुए कहा कि लालू जी ने हमेशा भाजपा और आरएसएस के खिलाफ लड़ाई लड़ी है।

भाजपा का नहीं है सीएम उम्मीदवार

तेजस्वी यादव ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा है कि भाजपा सबसे बड़ी पार्टी है लेकिन उसका मुख्यमंत्री पद का कोई उम्मीदवार नहीं है। तेजस्वी ने कहा, ‘भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है लेकिन उसका एक भी मुख्यमंत्री पद का कोई उम्मीदवार नहीं है, लेकिन फिर भी एक-दूसरे के बैसाखी बने हुए हैं।’