कमलनाथ के ‘आइटम’ वाले बयान को राहुल गांधी ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण, कहा- व्यक्तिगत रूप से मुझे ऐसी भाषा पसंद नहीं

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा इमरती देवी को आइटम कहे जाने का मुद्दा अभी भी काफी गरमाया हुआ है। इसको लेकर मध्यप्रदेश में जगह जगह पर धरना प्रदर्शन भी हो रहे हैं यहीं नहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कमलनाथ पर जमकर हमला बोला था. इस बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड सांसद राहुल गांधी ने कमलनाथ के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है और कहा है कि उन्हें इस तरह की भाषा बिल्कुल पसंद नहीं है.

मैं इसकी सराहना नहीं करता- राहुल

राहुल गांधी ने कहा, कमलनाथ जी मेरी पार्टी के हैं, लेकिन व्यक्तिगत रूप से, मुझे उस प्रकार की भाषा पसंद नहीं है जिसका उन्होंने इस्तेमाल किया। मैं इसकी सराहना नहीं करता, चाहे वह कोई भी हो। यह दुर्भाग्यपूर्ण है।

कमलनाथ खुद से ज्यादा किसी को श्रेष्ठ नहीं मानते

वहीं मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ पर निशाना साधा और कहा कि कमलनाथ खुद से ज्यादा किसी को श्रेष्ठ नहीं मानते हैं और इसी कारण ये सरकार तबाह हुई है.  उन्होंने कहा कि ‘अब भी आपको (कमलनाथ) इमरती देवी का नाम याद नहीं आया। 24 घंटे पूरे देश ने इमरती देवी को देखा। वो आपके मंत्रिमंडल की सदस्य रही हैं। सीधे-सीधे माफी क्यों नहीं मांगते ? और ‘आइटम’ को जायज ठहरा रहे हैं। मैंने कल सोनिया गांधी जी को पत्र लिखा था उसका उत्तर मुझे नहीं मिला है।’