स्टार्टअप महिला CEO ने गोवा में बेटे की हत्या की, फिर बेंगलुरू भागी आरोपी, पुलिस ने पकड़ा, बैग खोला तो…

गोवा में एक मां ने अपने ही चार साल के बेटे को मौत के घाट उतार दिया। दरअसल, 39 साल की सूचना सेठ, जो बंगलूरू में एक स्टार्टअप संस्थापक और सीईओ हैं, को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोप है कि सोमवार को उत्तरी गोवा के कैंडोलिम में एक सर्विस अपार्टमेंट में अपने चार वर्षीय बेटे की हत्या करने के बाद उसका शव एक बैग में रखकर वह कर्नाटक भाग गई थी।

CEO ने गोवा के एक होटल में अपने 4 साल के बेटे की हत्या कर दी

बेंगलुरु की एक स्टार्टअप कंपनी की CEO ने गोवा के एक होटल में अपने 4 साल के बेटे की हत्या कर दी। इसके बाद शव को बैग में भरकर टैक्सी से बेंगलुरु चली गई। कर्नाटक पुलिस ने महिला को उसके बेटे के शव के साथ गिरफ्तार किया है। वह स्टार्टअप कंपनी माइंडफुल AI लैब की को-फाउंडर है। सूचना 6 जनवरी को गोवा के सोल बनयान ग्रांडे होटल में अपने बेटे के साथ आई थी। सोमवार (8 जनवरी) को उसने होटल से चेक-आउट किया था।

सीसीटीवी कैमरे से खुला राज

घटना का खुलासा तब हुआ जब होटल का एक स्टाफ रूम में सफाई करने पहुंचा। उसने रूम में खून के धब्बे देखे। स्टाफ ने होटल मैनेजमेंट को इसकी सूचना दी। इसके बाद गोवा पुलिस को बुलाया गया।पुलिस ने CCTV चेक किया, जिसमें महिला अपने बेटे का साथ होटल में आती दिखी। हालांकि, जाते वक्त वह अकेली थी। इसके बाद गोवा पुलिस हरकत में आई।

टैक्सी में जाने की जिद कर रही थी महिला
होटल के स्टाफ ने पुलिस को बताया कि सोमवार को महिला अपने कमरे से अकेले बाहर निकली और बेंगलुरु के लिए टैक्सी बुक करने को कहा। स्टाफ ने महिला को फ्लाइट से बेंगलुरु जाने की सलाह दी। हालांकि, महिला टैक्सी से ही जाने की जिद कर रही थी। स्टाफ ने टैक्सी बुलाई, जिससे वह बेंगलुरु चली गई।

गोवा पुलिस ने टैक्सी ड्राइवर को बुलाया और सूचना से उसके बेटे के बारे में पूछने को कहा। सूचना ने दावा किया कि उसका बेटा गोवा में एक रिश्तेदार के घर पर है। सूचना ने एक पता भी बताया, जो फर्जी निकला। महिला ने अपने बेटे का, मर्डर क्यों किया, इसका पता नहीं चल सका है।