खुसरूपुर स्टेशन के नज़दीक जनशताब्दी एक्सप्रेस से कटकर तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत, अब तक मृतकों की पहचान नहीं हो सकी

खुसरूपुर स्टेशन के पूर्वी केबिन के समीप हावड़ा पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन से कटकर तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। खबर है कि हादसे में तीनों लोगों का शव क्षत-विक्षत हो गया।

रेलवे ट्रैक से गुजरने वाले स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी खुसरूपुर जीआरपी को दिए जाने के बाद खुसरूपुर जीआरपी के जवानों ने मौके पर पहुंचकर बिखरे हुए तीनों शवों को इकट्ठा कर अपने कब्जे में ले लिया है। शव क्षत-विक्षत होने के कारण मृतकों की अब तक पहचान नहीं हो सकी है। यह अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है कि ट्रेन से गिरकर तीनों लोगों की मौत हो गई या फिर रेलवे यह अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है। पार करने के दौरान ट्रेन की चपेट में आने से तीनों लोगों की मौत हो गई।

आशंका जताई जा रही है कि तीनों लोग रेलवे ट्रैक पार कर रहे होंगे, इसी दौरान वे ट्रेन की चपेट में आ गए होंगे, जिससे उनकी मौत हो गई होगी। पूरे मामले पर पूछे जाने पर मौके पर मौजूद खुसरूपुर जीआरपी थानाध्यक्ष सूर्य दयाल सिंह ने बताया कि तीन लोगों का शव क्षत-विक्षत हो गया था। तीनों शवों के क्षत-विक्षत अंग लगभग 200 मीटर में फैल गए थे। उन्होंने बताया कि रात होने और अंगों के क्षत-विक्षत होने के कारण मृतकों के अंगों को खोजने में खासी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। थानाध्यक्ष ने बताया कि अबतक मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। उन्होंने जल्द ही तीनों शवों की पहचान कर लिए जाने का भी भरोसा दिलाया है। हालांकि खुसरूपुर स्टेशन के समीप एक साथ तीन लोगों के ट्रेन से कटने से स्टेशन पर हड़कंप मच गया।