नीतीश की NDA में वापसी की अटकलों पर उपेंद्र कुशवाहा ने दिया बड़ा बयान…’संभावनाओं से इनकार नहीं…’

इंडिया गठबंधन में सीट शेयरिंग पर फंसा पेंच को लेकर सीएम नीतीश कुमार के एनडीए में शामिल होने की चर्चा जोरों पर है… पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने भी पहले ही कह चुके हैं कि सीएम नीतीश कुमार एक बार फिर पलटी मार सकते हैं…वहीं बीजेपी नेताओं की सीएम नीतीश के प्रति बयानबाजी अब कम हो गई है….जिसकों लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही है…. इस पर राष्ट्रीय लोक जनता दल के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि राजनीति में संभावना हमेशा खुली रहती हैं. संभावनाओं से इंकार नहीं किया जा सकता. उन्होंने दावा किया कि आरजेडी के लोग रोज नीतीश कुमार को ‘तंग’ करते हैं. आरजेडी चीफ लालू यादव अपने बेटे तेजस्वी यादव को सीएम बनाना चाहते हैं.

आरजेडी से सीएम नीतीश का रिश्ता बेमेल-कुशवाहा

रालोजद अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने दावा किया कि नीतीश कुमार अंदर से परेशान हैं. आरजेडी से उनका ‘अननेचुरल’ रिश्ता है. जेडूयी कोटे के कई मंत्रियों ने भी सीट शेयरिंग को लेकर आरजेडी नेताओं को घेर चुके हैं…और साफ तौर पर कह चुके हैं कि बिहार में 17 सीटों से कम पर जेडीयू राजी नहीं है….और आरजेडी जेडीयू को 17 सीटें देने को राजी नहीं है…इसलिए अभी तक सीट शेयरिंग पर मुहर नहीं लगी है….

गौरतलब है कि उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी एनडीए में शामिल है…नीतीश कुमार इंडिया गठबंधन में सीट शेयरिंग में हो रही पर नाराजगी जताई थी. उन्होंने यहां तक कह दिया था कि कांग्रेस उनके काम की चर्चा नहीं करती. इसके कुछ दिनों बाद से ही जेडीयू के कई नेताओं ने जल्द सीट शेयरिंग की पैरवी शुरू कर दी. इसके अलावा नीतीश कुमार ने इंडिया संयोजक का पद भी ठुकरा दिया. मुख्यमंत्री के इन कदमों के बाद से ही सियासी अटकलों को हवा मिल गई.