बिहार की राजधानी पटना में हुआ भीषण हादसा, गंगा में नहाने गए 6 दोस्त तेज धार के कारण गंगा में डूबे, 2 को जिंदा बचाया गया, दो की मिली लाश, दो का नही मिल पाया अभी तक कोई सुराग।

बिहार की राजधानी पटना में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि गंगा नदी में नहाने गए 6 बच्चे गंगा की तेज धारा के कारण गंगा नदी में डूब गए। इनमें से दो का अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका है। इस घटना के बाद गोताखोरों की टीम मौके पर पहुंची और युवकों की खोज में जुट चुकी है। बता दें कि इनमें से किसी तरह दो बच्चों को पानी से बाहर निकाल कर उन्हें बचा लिया गया है, जबकि चार लड़के डूब गए हैं फिलहाल गोताखोरों को 2 बच्चों का शव बरामद हुआ है। पर दो बच्चे अब भी लापता है। इस घटना के बाद बुद्धा कॉलोनी के एलसीटी घाट पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। फिलहाल अभी रेस्क्यू का काम चला रहा है वही पुलिस और एनडीआरएफ की टीमें दो लड़कों की तलाश में जुटी हुई है।

दरअसल यह हादसा राजधानी पटना में बुद्धा कॉलोनी के एलसीटी घाट पर हुआ है। जहां पर दोनों लापता बच्चों को गंगा नदी से निकालने के लिए गोताखोर और अन्य लोग लगे हुए हैं। पुलिस की माने तो सभी बच्चे रविवार की सुबह गंगा नदी में नहाने गए थे।