रक्सौल से नरकटियागंज जाने वाली ट्रेन संख्या 05541 के इंजन में लगी आग,बाल-बाल बचे सभी यात्री…

बिहार के पूर्वी चंपारण में ट्रेन में भीषण आग लगने की घटना सामने आयी है।रविवार की सुबह रक्सौल से नरकटियागंज के बीच चलने वाली यात्री ट्रेन संख्या 05541 के इंजन में उस वक्त आग लग गयी जब वह भेलाही स्टेशन के पास पुल संख्या 39 से होकर गुजर रहा था। आग लगने से चारों ओर अफरातफरी का माहौल बन गया। ट्रेन में सवार यात्रियों में भी डर का माहौल फैल गया।आग इतनी तेज थी कि लपटें और धुंआ काफी उंचाई तक उठ रहे थे। हालात बहुत भयावह हो गए थे लेकिन कंट्रोल कर लिया गया। ड्राइवर ने सूझबूझ का परिचय देते हुए आग को बढ़ने से रोका।

भेलाही स्टेशन पर ट्रेन पहुँचने पर गाड़ी को रोक दिया गया। आनन फानन में ट्रेन से इंजन काट कर अगल कर दिया गया और आग बुझाने का काम किया जा रहा है। दमकल की गाड़ी को घटना स्थल पर आग बुझाने भेज दिया गया है।

ट्रेन में सवार सभी यात्री सुरक्षित है

अभी तक आग लगने के कारण का पता नहीं लगा सका है। हालांकि इस दुर्घटना में किसी भी यात्री के हताहत होने की खबर नहीं है।वक़्त रहते ही सभी यात्रियों को ट्रेन से बाहर निकल लिया गया था।मौके पर उपस्थित जीआरपी और आरपीएफ की टीमों ने हालात को काबू में कर लिया है।यह ट्रेन सुबह 5 बजकर 10 मिनट पर रक्सौल से नरकटियागंज के लिए रवाना हुई थी।