बिहार चैंबर ऑफ कॉमर्स के पूर्व अध्यक्ष ओ.पी.साह शाह जी भी अब हमारे बीच नहीं रहे: मुख्यमंत्री ने व्यक्त की गहरी शोक संवेदना

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर भयावह होती जा रही है। बिहार चैंबर ऑफ कॉमर्स के पूर्व अध्यक्ष ओ.पी.साह शाह का कोरोना से निधन हो गया है। कोरोना से संक्रमित होने के बाद उन्हें पटना के एक निजी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। मंगलवार को उन्होंने आखिरी सांस ली। उनकी मौत के बाद उद्योग जगह में शोक का माहौल बन गया है। बिहार चैंबर ऑफ कॉमर्स के पूर्व अध्यक्ष  ओ.पी.साह शाह बिहार के एक जाने माने उद्योगपति, उम्दा व्यक्तित्व के धनी एवं समाजसेवी के रूप में अपना योगदान दिया था।

बतादें कि पिछले वर्ष लॉकडाउन के समय, अन्नपूर्णा मिशन के तहत ओ पी शाह ने आटे का उत्‍पादन जारी रखते हुए पटना सिटी के 4000 गरीबी रेखा से नीचे रह रहे परिवारों का प्रारंभिक चयन कर उन्‍हें 1 महीने तक साप्ताहिक रूप से आटा नमक तथा लाइफबॉय साबुन उनके घरों तक पहुंचाने का काम किया था।

मुख्यमंत्री ने व्यक्त की गहरी शोक संवेदना 

मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा कि ओ0पी0 शाह जी गरीबों की सहायता के लिये हमेशा तत्पर रहते थे। सामाजिक कार्यों में उनकी गहरी अभिरूचि थी। मेरा उनसे व्यक्तिगत जुड़ाव था। वे प्रत्येक सप्ताह मुझसे मिलने आते थे और उनसे विभिन मुद्दों पर विस्तृत चर्चा होती थी। उनके निधन से मैं मर्माहत हूॅ। उनका निधन से सामाजिक क्षेत्र एवं बिहार के उद्योग जगत को अपूरणीय क्षति हुयी है।

मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चिर शान्ति तथा उनके परिजनों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

सीआईआई बिहार राज्य परिषद के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष ने जताया शोक

सीआईआई बिहार राज्य परिषद के अध्यक्ष, नरेंद्र कुमार ने बिहार चैंबर ऑफ कॉमर्स के पूर्व अध्यक्ष  ओ.पी.साह शाह  के कोरोना संक्रमण से हुई मौत पर शोक और गहरी संवेदना व्यक्त की। उन्होंने अपने शोक संदेश में कहा कि ओ.पी.साह शाह , एक कुशल व्यावसायी, प्रशासक एवं समाजसेवी थे, उनके निधन से बिहार उद्योग जगत एवं सामाजिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है।

नरेंद्र कुमार ने दिवंगत आत्मा की चिर शान्ति तथा उनके परिजनों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। साथही कहा कि इस दुःख की इस घड़ी में समस्त सीआईआई परिवार उनके साथ खड़ा है।

वहीं सीआईआई बिहार राज्य परिषद के उपाध्यक्ष सचिन चंद्र ने कहा है कि ओ.पी.साह शाह  के निधन के समाचार से मन व्यथित है। बिहार के उद्यमी और उम्दा व्यक्तित्व के धनी, समाजसेवी बिहार चैंबर ऑफ कॉमर्स के पूर्व अध्यक्ष  ओ.पी.साह शाह जी के कोरोना संक्रमण के चलते मृत्यु की खबर मानो हमने अपना अभिभावक खो दिए है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति और परिवार को इस दुःख की घड़ी को सहने की शक्ति दे।