मध्यप्रदेश: इंदौर से पुणे जा रही यात्रियों से भरी बस नर्मदा नदी में गिरी, अब तक 13 शवों को निकाला जा सका है बाहर, बढ़ सकती है मरने वालों की संख्या…….

मध्यप्रदेश से एक भीषण हादसे की खबर इस वक्त सामने आ रही है। इंदौर से पुणे जा रही बस अचानक नर्मदा नदी में गिर गयी। जिसमें अबतक 13 लोगों की मौत हुई है। गोताखोरों के द्वारा 13 लोगो के शवों को अभी तक नदी से बाहर निकाल लिया गया है। बताया जा रहा है कि बस यात्रियों से खचाखच भरी हुई थी। टीवी रिपोर्ट के अनुसार जब यह हादसा हुई उस व्यक्त बस में 55 यात्री सवार थे।मध्य प्रदेश में हुए इस भयावह बस दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर प्रधानमंत्री ने दुख व्यक्त किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया और कहा, बचाव का काम चल रहा है और स्थानीय अधिकारी प्रभावित लोगों को हर संभव मदद मुहैया करा रहे हैं।



बस के नदी में गिरने की खबर जैसे ही सामने आयी पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य में जुट गयी। नदी से अबतक 13 शव बाहर निकाले गये हैं। जबकि कुछ लोगो के नदी के तेज धार में बहने का अंदाजा भी लगाया जा रहा है। ऐसी भी खबर है कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है।