लालू के बड़े लाल के साथ हुआ चमत्कार, शिरडी वाले साईं बाबा ने दिया आशीर्वाद…….

बिहार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव ने दावा किया है कि उनके साथ चमत्कार हुआ है। उन्होंने कहा कि वह रात में शिरडी वाले साईं बाबा का सीरियल देख रहे थे। तब उन्होंने साईं बाबा को याद किया और सोचा कि उनकी भभूत मिल जाए। अगले ही दिन उनके टेबल पर अपने आप भभूत का पैकेट मिल गया। तेजप्रताप का कहना है कि ऐसा चमत्कार उन्होंने पहले कभी नहीं देखा।

राष्ट्रिय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने एक वीडियो में बताया कि वे अपने घर पर साईं बाबा का सीरियल देख रहे थे। उसमें दिखाया जा रहा था कि साईं बाबा भभूत से लोगों की बीमारियां और परेशानियां दूर करते थे। तेजप्रताप ने बाबा को दिल से याद किया और भभूत उन्हें भी मिल जाने की कामना की। उन्होंने देखना चाहा कि सही में साईं बाबा चमत्कार करते हैं या नहीं।

इसके बाद जब वे अगले दिन अपने घर पर बने ऑफिस में आए तो टेबल पर भभूत रखी मिली। तेजप्रताप का कहना है कि ये साईं बाबा का चमत्कार है। उन्होंने अपने मन में भभूत की कामना की और अगले दिन वो ऑफिस में मिल गई। तेजप्रताप के मुताबिक ऐसा चमत्कार उन्होंने अपनी जिंदगी में पहले कभी नहीं देखा।