नगर निगम के इंजीनियर पर निगरानी विभाग की बड़ी कार्रवाई, इंजीनियर के आवास से मिला ₹200000 नगद कैश, डेढ़ सौ ग्राम जेवरात, बैंक के दो लॉकर सहित अलग-अलग बैंकों के 10 पासबुक….

बिहार के रिश्वतखोर और धनकुबेर अधिकारियों के खिलाफ प्रशासन की कार्रवाई लगातार जारी है। इस कड़ी में एक और करोड़पति इंजीनियर के घर विजिलेंस की टीम ने दबिश दी है। मामला पूर्णिया से जुड़ा है जहां के नगर निगम के जूनियर इंजीनियर शिव शंकर सिंह के खिलाफ ये कार्रवाई हुई है। निगरानी की टीम ने पूर्णिया, सहरसा और पटना स्थित आवास में छापेमारी की। इस दौरान उनकी अकूत संपत्ति सामने आई।

पूर्णिया में निगरानी के डीएसपी विकास श्रीवास्तव ने बताया कि सिर्फ पूर्णिया स्थित उनके आवास से करीब 2 लाख रूपये नगद, डेढ़ सौ ग्राम जेवरात, बैंक के दो लॉकर, अलग-अलग बैंकों के 10 पासबुक और पोस्ट ऑफिस में भारी इन्वेस्टमेंट के कागजात मिले हैं। इसके अलावा शहर के ऊफ्रेल चौक स्थित बायपास में करोड़ो रूपये मूल्य का गोदाम का कागजात भी मिला है। अभी तक इनके दो बैंक लॉकर सामने आए हैं, जिसमें एक को खोल कर जांच की गई तो उस लॉकर से जेवरात मिले हैं। उसका आंकलन किया जा रहा है।

पूर्णिया में निगरानी के डीएसपी विकास श्रीवास्तव ने बताया कि सिर्फ पूर्णिया स्थित उनके आवास से करीब 2 लाख रूपये नगद, डेढ़ सौ ग्राम जेवरात, बैंक के दो लॉकर, अलग-अलग बैंकों के 10 पासबुक और पोस्ट ऑफिस में भारी इन्वेस्टमेंट के कागजात मिले हैं।  इसके अलावा शहर के ऊफ्रेल चौक स्थित बायपास में करोड़ो रूपये मूल्य का गोदाम का कागजात भी मिला है। अभी तक इनके दो बैंक लॉकर सामने आए हैं, जिसमें एक को खोल कर जांच की गई तो उस लॉकर से जेवरात मिले हैं। उसका आंकलन किया जा रहा है।