सीएम ने मीाडिया से बनाई दूरी, नीतीश ने सिर झुकाया..दोनों हाथों से किया प्रणाम, अपने बयान को लगातार विवादों में हैं सीएम

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हाल ही में विधानसभा में दिए बयानों के बाद से ही विवादों में हैं….उनके बयानों की बिहार समेत पूरे देशभर में तीखी निंदा हो रही है..मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अब मीडिया से दूरी बना ली है। मंगलवार को पत्रकारों ने उनसे सवाल किया कि नाराज हैं क्या मुख्यमंत्री जी। इस पर नीतीश कमर तक झुके और दोनों हाथ जोड़कर पत्रकारों को प्रणाम करते हुए निकल गए।

जवाहर लाल नेहरू को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे सीएम

नीतीश कुमार देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे। नेहरू पार्क में उन्होंने नेहरू की प्रतिमा पर फूल चढ़ाया। श्रद्धांजलि दी। इस दौरान उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी साथ थे।जयंती समारोह के बाद जब मुख्यमंत्री वहां से बाहर निकले तो मीडिया के लोग उनके पहले से इंतजार कर रहे थे. लेकिन सीएम नीतीश वहां से निकले और मीडियाकर्मियों की ओर घूमकर वे कमर तक झुक गए. उन्होंने हाथ जोड़कर मीडियावालों का अभिवादन किया और वहां से आगे अपनी गाड़ी की ओर निकल गए. कार्यक्रम में मंत्री अशोक चौधरी, संजय झा, शिला मंडल समेत अन्य मंत्री और नेता शामिल हुए।

मीडिया में जमकर सीएम नीतीश का नाम उछला

नीतीश कुमार पिछले कुछ समय से लगातार यह कहते रहे हैं कि मीडिया पर केंद्र सरकार ने अघोषित सेंसरशिप लागू कर रखा है. विपक्षी नेताओं की खबरों को मीडिया प्रमुखता से नहीं दिखाता-छापता है. लेकिन पिछले जब सीएम नीतीश ने विधानसभा में सेफ सेक्स पर ज्ञान दिया और फिर पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी को सदन में तू-तड़ाक किया तो उनके बयानों पर खूब फजीहत हुई. न सिर्फ बिहार और भारत बल्कि दुनिया भर में सीएम नीतीश के इन बयानों की चर्चा हुई और मीडिया में जमकर सीएम नीतीश का नाम उछला