तेजस्वी ने बिहार में डॉक्टर को पत्थर मारने वाले को लगाई जमकर फटकार, कहा- शर्म आनी चाहिए कि भगवान को मारते हो पत्थर

बिहार में डॉक्टर और पुलिसकर्मियों पर पत्थर बरसाने वाले लोगों को गंभीरता से लेते हुए विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने जमकर फटकार लगाई है। तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि डॉक्टर-स्वास्थ्यकर्मी ईश्वर का रूप है उन्हें पत्थर मारना,भगवान को पत्थर मारने बराबर है. पुलिसकर्मी भाई खुद को खतरे में डाल हमारी सुरक्षा का जिम्मा अपने कंधो पर लिए हुए है. हम अपने घरों में सपरिवार सुरक्षित है लेकिन सभी कोरोना योद्धा कर्मठता व समर्पण के साथ हमारे लिए ड्यूटी पर है.

भगवान का दूजा रूप हैं डॉक्टर

तेजस्वी यादव ने कहा कि डॉक्टर ईश्वर का रूप माना गया है जो हमारी जीवन की रक्षा करते है। उनको पत्थर मारना, ईश्वर को पत्थर मारने के बराबर है. पुलिस हमारे लिए संजीवनी का कार्य कर रही है क्यूंकि वो खुद को खतरे में डाल हमारी सुरक्षा का जिम्मा अपने कंधो पर लिए हुए है. हम सब अपने घरों में हैं, परिवार के साथ सुरक्षित हैं, लेकिन पुलिस वाले हमारे लिए सड़कों पर हैं ,बिना रुके, बिना थके, बिना अपने परिवार से मिले। हमारा कूड़ा उठाने, हमें जरूरी राशन पहुंचाने वाले और भी अन्य आवश्यक सेवाओं में लगे मानवता को समर्पित लोग अपने जीवन की परवाह ना करते हुए दूसरे के जीवन को सुरक्षित बनाने में जी जान से लगें हैं.

नकारात्मक भाव अपने मन में पैदा ना होने दे

हमारा ये कर्तव्य बन जाता है कि हम इन सभी लोगो के लिए कोई नकारात्मक भाव अपने मन में पैदा ना होने दे, कोई भी ऐसा कार्य करने की चेष्टा ना करें जिनसे इन्हे दुःख पहुँचे या किसी तरह का आघात सहन करना पड़े. जो राष्ट्र के लिए समर्पित हैं, हमे उनके लिए समर्पण रखना होगा. जितना संभव हो उनका धन्यवाद कीजिये, उनका आभार जताइए,

&

;