छत्तीसगढ़ में नक्सली हमले को लेकर असम दौरा रद्द कर दिल्ली पहुंच रहे अमित शाह, कहा- हमारे जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा

छत्तीसगढ़ के सुकमा में हुए नक्सलियों के हमले में करीब 22 सुरक्षाकर्मियों की जान चली गई और कई जवान गंभीर रुप से घायल हैं. वहीं असम में प्रचार करने गए गृह मंत्री अमित शाह ने अपने कई कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं और दिल्ली लौट गए हैं.

उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा

सुकमा नक्सली हमले पर गुवाहाटी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि तलाशी अभियान जारी है. दोनों पक्षों को नुकसान हुआ है. हमारे जवानों ने अपनी जान गंवाई है. मैं उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं. मैं उनके परिवारों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा.

नक्सलियों के खिलाफ बड़े एक्शन की तैयारी !

सूत्रों ने बताया कि इस हमले को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दिल्ली में एक बड़ी बैठक करने वाले हैं. माना जा रहा है कि इस मीटिंग में नक्सलियों के खिलाफ बड़ा एक्शन लेने का निर्णय लिया जा सकता है.

नक्सली हमले में 22 सुरक्षाकर्मियों की जान चली गई

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर और सुकमा जिले की सीमा में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में सुरक्षा बल के 22 जवान शहीद हो गए जबकि कई अन्य जवान घायल हो गए. कमलोचन कश्यप (एसपी बीजापुर) ने बताया कि छत्तीसगढ़ के सुकमा में हुए नक्सली हमले में 22 सुरक्षाकर्मियों की जान चली गई है.