लॉकडाउन में पुलिस ने की सफाई कर्मी की पिटाई, आक्रोशित कर्मचारियों ने किया हंगामा

जब देश में कोरोना वायरस के खिलाफ जंग छिड़ी है…..लॉकडाउन में लोगों को घरों में रहने की हिदायत दी जा रही है….इस संकट की घड़ी में अपने जान को जोखिम में डालकर जो जीवनरक्षा में जुटे हैं….उन्हें खुद प्रधानमंत्री मोदी कोरोना के योद्धा कहा करते हैं……जहां सफाई कर्मचारियों को सम्मान दिया जा रहा है… उसी के बीच की ये खबर थोड़ी उदासी भरी है…… जब एक कोरोना योद्धा ने दूसरे की जमकर पिटाई कर दी….

जानिए पूरा मामला

कार्यालय से बाहर निकलते हीं पुलिस ने की पिटाई

मामला पटना नगर निगम के कर्मचारियों और पटना पुलिस के बीच का है…दरअसल जब नगर निगम कर्मचारी पिंटू कुमार ड्यूटी के दौरान निगम कार्यालय से बाहर निकलता है तब आलमगंज थाना की पुलिस ने बिना कुछ पूछे हीं उसकी जमकर पिटाई कर दी……..फिर क्या था नाराज कर्मियों ने पटना सिटी के अंचल कार्यालय नगर निगम के बाहर जमकर हंगामा करने लगे… और दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करने की मांग करने लगे…..

लॉकडाउन में जब चहुं ओर सन्नाटा है….वैसै में मामले को तुल पकड़ता देख पटना की मेयर सीता साहू खुद मौके पर पहुंची……हालात का जायजा लिया। और कहा कि इस बावत उन्होंने स्वयं सूबे के मुखिया नीतीश कुमार से बात की है…..सीएम साहब ने भी खुद मामले में संज्ञान लेने की बात कही है।

लॉकडाउन में इस तरह के केस तो लगातार सामने आ रहे हैं…..लेकिन संकट के समय ये कहीं न कहीं आपसी सामंजस्य की कमी भी है……और दूर करने की जरूरत भी…….इस संकट की घड़ी में सब सतर्क हैं….लिहाजा इस हंगामें की सूचना मिलते हीं एसडीओ, कार्यपालक पदाधिकारी तुरंत मौके पर पहुंच गये। और उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।