योगी के बाद बिहार के चुनावी रैली में राजनाथ सिंह की एंट्री, CAA को लेकर विपक्ष को घेरा, कहा-भारत का विभाजन नहीं होना चाहिए था

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी सभाओं का दौर तेज हो गया है. 28 अक्टूबर को होने वाले पहले चरण के मतदान से पहले सभी दल अपने-अपने प्रत्याशियों के लिए क्षेत्रों में जाकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं और अपने प्रत्याशी को जीताने की अपील कर रहे हैं. बिहार के चुनाव में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के बाद रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की एंट्री हुई. उन्होंने भागलपुर के कहलगांव में रैली को संबोधित करते हुई मोदी सरकार की उपलब्धियों का जिक्र किया. कहा कि नरेंद्र मोदी जी की सरकार ने तीन तलाक, अयोध्या राम मंदिर, और कश्मीर से धारा 370 खत्म करने का वादा पूरा किया. उन्होंने कहा कि सीएए को देश में विपक्षी पार्टियों की ओर से भय का माहौल बनाया गया लेकिन वे उसमें भी कामयाब नहीं हो पाए.

नागरिकता कानून बनाना हमारा संकल्प था

राजनाथ सिंह ने कहा कि नागरिकता कानून बनाना हमारा संकल्प था. इस संकल्प को हमने पूरा किया है. उन्होंने इसका कारण भी बताया. उन्होंने कहा कि भारत का विभाजन नहीं होना चाहिए था. उस समय लग रहा था कि जैसे भारत माता के टुकड़े किए जा रहे हों. हम लोग नहीं चाहते थे कि भारत का​ विभाजन हो. विभाजन के बाद वहां (पाकिस्तान) में जो अल्पसंख्यक रह गए लगातार उन पर जुल्म ढाया जा रहा था.

लालू राज में गरीबों को नहीं मिलता था निवाला

वहीं यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जमूई में रैली को संबोधित करते हुए लालू यादव पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आज जो राशन मोदी और नीतीश जी के कारण गरीबों को प्राप्त हो रहा है, आखिर ये राशन लालू के शासनकाल में गरीबों को क्यों नहीं मिल पाता था?