सत्तर घाट पुल टूटने के मामले में 3 FIR दर्ज, रात में DM और SP ने ध्वस्त रोड का लिया जायजा

बिहार के गंडक नदी में उफान के कारण सत्तर घाट महासेतु अप्रोच रोड के ध्वस्त होने के मामले में प्रशासन ने तीन एफआईआर दर्ज की है। आपको बता दें कि बुधवार को अप्रोच रोड का महज 20 से 30 फीट का एरिया ध्वस्त हुआ था लेकिन अब यह करीब इसका दोगुना हो गया हैं। गुरूवार रात को डीएम अरशद अजीज और एसपी ने ध्वस्त रोड का जायजा लिया।

ग्रामीणों ने रोक दी थी कटाव निरोधी कार्य-डीएम

डीएम अरशद अजीज ने बताया कि बुधवार को कटाव के बाद जब अभियंताओं की टीम मरम्मत करने गयी थी तब भी ग्रामीणों के द्वारा कटाव निरोधी कार्य रोक दिया गया था और काम को बाधित किया गया था। जबकि गुरुवार को अप्रोच रोड टूटने के बाद कुछ स्थानीय नेताओं के द्वारा लॉकडाउन के बावजूद यहां धरना और प्रदर्शन किया गया। जिसको लेकर उनके आदेश पर बैकुंठपुर सीओ ने एक दर्जन से ज्यादा लोगो पर प्राथमिकी दर्ज कराने का आवेदन दिया है।

इस कंपनी ने भी दिया है FIR के लिए आवेदन

इसके अलावा वशिष्ठा कंस्ट्रक्शन कम्पनी के द्वारा भी एक प्राथमिकी दर्ज कराने का आवेदन बैकुंठपुर थाना में दिया गया है। जबकि एक आवेदन बिहार राज्य पुल निर्माण निगम के द्वारा भी काम में बाधा पहुंचाने को लेकर भीड़ पर प्राथमिकी दर्ज करने के निवेदन बैकुंठपुर थाना में दिया गया है। इस तरह कुल तीन प्राथमिकी इस मामले में दर्ज कराई जा रही है।