एनडीए की सरकार बनने के बाद नीतीश-लालू की पहली मुलाकात, दोनों ने हाथ जोड़ एक दूसरे को किया प्रणाम, जानें क्या हुई बात?

बिहार में महागठबंधन की सरकार जाने के बाद नीतीश कुमार ने एनडीए के साथ मिलकर सरकार बना ली…एनडीए की सरकार बनने के बाद पहली बार ऐसा मौका था कि जब सीएम नीतीश कुमार और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद विधानसभा परिसर में एक दूसरे के आमने सामने हुए…यह मुलाकात तब हुई जब लालू प्रसाद विधानसभा में जा रहे थे और वहीं सीएम नीतीश कुमार विधानसभा से बाहर निकल रहे थे…तभी विधानसभा के सीढ़ियों पर दोनें नेताओं की मुलाकात हो गई… दोनों ने हाथ जोड़ा. एक-दूसरे को नमस्कार किया. नीतीश कुमार ने लालू यादव के कंधे पर हाथ रखा. हाल-चाल पूछा.

नीतीश कुमार अपनी गाड़ी में बैठकर निकल गए

दरअसल लालू यादव विधानसभा आए थे. इसी दौरान नीतीश कुमार बाहर निकल रहे थे सीएम आवास जाने के लिए. लालू से आमना-सामना हुआ. नीतीश कुमार ने हालचाल जाना. इस दौरान तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार से कहा कि नॉमिनेशन करवाने के लिए आए हैं. इसके बाद नीतीश कुमार अपनी गाड़ी में बैठकर निकल गए.

आरजेडी से मनोझ झा और संदय यादव ने किया नामांकन

बता दें कि विधानसभा सचिव कक्ष में आरजेडी से मनोज कुमार झा और संजय यादव ने राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल किया. इन्हीं दोनों नेताओं के नामांकन में शामिल होने के लिए लालू यादव पहुंचे थे. नामांकन दाखिल करते समय लालू प्रसाद यादव, तेजस्वी यादव समेत महागठबंधन के अन्य नेता मौजूद थे.