डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने लालू यादव को दी खुली चुनौती, जानिए क्या कहा …..

लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार की सियासत मे गर्मागर्मी बढ़ गई है, इसी बीच 3 मार्च को पटना के गांधी मैदान में जन विश्वास रैली में लालू प्रसाद यादव ने पीएम मोदी को लेकर निजी हमले किए, इसके बाद बीजेपी की तरफ से पलटवार किया है ।बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने लालू प्रसाद यादव को खुला चैलेंज दिया है।

बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि देश में राम विरोधी लालू प्रसाद यादव हैं। राम भगवान का मंदिर नहीं बने इसका सबसे बड़ा कोई विरोधी है, तो वह लालू यादव हैं, लालू प्रसाद यादव राम विरोधी हैं। भारतीय जनता पार्टी पूरा परिवार है और आज हम लोगों ने लिखा ‘मोदी का परिवार हम हैं।’ उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव 90 के चुनाव से पहले कहते थे रानी के पेट से राजा पैदा नहीं होता हैं। आज सिर्फ राजा ही पैदा कर रहे हैं और लोकतंत्र का हत्या कर रहे हैं। ये लोग गलतफहमी में है जब इसका पूरा परिवार हार गया था तभी सम्राट चौधरी जीत कर आया था और राजद के लोग जिस सीट पर लड़ने के लिए कहेंगे उस पर लड़ने के लिए तैयार हूं।

दरअसल, पटना के गांधी मैदान में रविवार को महागठबंधन की महारैली हुई थी, जिसमें विपक्ष के कई नेताओं का जमावड़ा लगा था। महागठबंधन की जनविश्वास रैली में लालू यादव ने अपने संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी की थी। आरजेडी के अध्यक्ष लालू यादव ने कहा था कि पीएम मोदी हिंदू नहीं हैं।