सुशांत मौत मामले में बोले संजय राउत- सीबीआई के कंधे पर बंदूक रख महाराष्ट्र सरकार को बदनाम करने की साजिश

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच को लेकर राजनीतिक बयान भी शुरू हो गया है. शिवसेना नेता संजय राउत ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच सीबीआई से कराने पर नाम लिए बिना केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। संजय राउत ने कहा कि ’सुशांत मामले में कुछ लोग पर्दे के पीछे पटकथा लिख रहे हैं. लेकिन वो लोग सच छुपाना चाहते हैं, इसलिए दबावतंत्र बनाया जा रहा है। सीबीआई के कंधे पर बंदूक रख महाराष्ट्र सरकार को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है. उन्होंने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसे कितने भी चक्रवयूह आप बनाओ हम भेद कर बाहर आ जाएंगे।“

राजपूत की मौत को लेकर बिहार और दिल्ली में राजनीति

संजय राउत ने कहा कि “सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर बिहार और दिल्ली में जिस तरह की राजनीति की जा रही है, मैं मानता हूं कि महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ साजिश रची जा रही है। मुंबई पुलिस सच्चाई को सामने लाने की पूरी कोशिश कर रही है।“ मुंबई पुलिस पर सवाल खड़ा करना उचित नहीं है.

मामले की जांच अब सीबीआई के हाथ में

राउत ने आगे लिखा है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच अब सीबीआई के हाथ में पहुंच गई है. मुंबई पुलिस की जांच शुरू रहने के दौरान बिहार सरकार सीबीआई जांच की मांग करती है, केंद्र सरकार इसे तुरंत स्वीकृति दे देती है. किसी प्रकरण का राजनीतिकरण करना है, इसके लिए सीबीआई, ईडी जैसी केंद्रीय संस्थाओं का इस्तेमाल करना, यह सब झकझोर देने वाला है.

आदित्य ठाकरे के तार जोड़ने की साजिश

गौरतलब अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में केंद्र सरकार ने सीबीआई जांच की मंजूरी दे दी है। लेकिन इस पूरे मामले को लेकर राजनीति और आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। बुधवार को शिवसेना नेता संजय राउत ने आरोप लगाया था कि सुशांत की मौत मामले से महाराष्ट्र के मंत्री और युवा नेता आदित्य ठाकरे के तार जोड़ने की साजिश की जा रही है।