बिहार बीजेपी कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक शुरू, बोले फडणवीस-सरकार के विकास कार्यो को जनता तक पहुंचाने की जरूरत

बिहार में विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू हो गई है। बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक हो रही है। प्रदेश कार्यसमिति घोषित होने के पांच महीने बाद आज से दो दिवसीय बैठक शुरू हुई है. इस दो दिनी वर्चुअल बैठक में पार्टी के बिहार चुनाव प्रभारी देवेंद्र फड़णवीस तथा राष्‍ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष जुड़ें हैं.प्रदेश कार्यालय में जहां बीजेपी प्रभारी भूपेन्द्र यादव हैं वहीं वर्चुअल माध्यम से चुनाव प्रभारी देवेन्द्र फड़नवीस जुडे़े हैं.

सरकार की उपलब्धियों को नीचे स्तर तक ले जाने की जरूरत

बिहार के चुनाव प्रभारी देवेंद्र फड़णवीस ने रामधारी सिंह दिनकर की एक कविता के माध्यम से भाजपा कार्यकर्ताओं की जोश को जगाते हुए आह्वान किया कि हमारे कार्यकर्ता पत्थर से पानी निकालने वाले हैं.उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि वे 25-26 अगस्त को बिहार आने वाले हैं।इसके बाद पार्टी जहां चाहे वहां लगाएगी हम काम करेंगे।हम एक कार्यकर्ता हैं और पार्टी को आगे बढ़ाने के लिए दिन रात मिहनत करेंगे।उन्होंने बिहार भाजपा के नेताओं से कहा कि केंद्र और बिहार सरकार की उपलब्धियों को नीचे स्तर तक ले जाने की जरूरत है।हमें विश्वास है हम काम करेंगे और विजय भी हासिल करेंगे।

बीजेपी कार्यसमिति की बैठक काफी अहम

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर यह बैठक काफी अहम माना जा रहा है। इस बैठक में पार्टी प्रदेश के नेताओं से चुनाव संबंधी फीडबैक लेगी। प्रदेश कार्यालय में बैठक में मंच पर भूपेन्द्र यादव के अलावे प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल,प्रेम कुमार और नंदकिशोर यादव मौजूद हैं। वहीं सामने भी करीब पचास पार्टी के पदाधिकारी भाग ले रहे हैं. वहीं अन्य नेता वर्चुअल माध्यम से बैठक से जुड़े हैं।

कोरेना की वजह से नहीं हो पाई थी कार्यसमिति की बैठक

वहीं प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने कहा कि कोरोना संक्रमण की वजह से गठित नयी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक नहीं हो पायी थी. 20 मार्च को नयी टीम की घोषणा हुई थी और 22 मार्च के बाद लॉकडाउन लगने के कारण परिस्थिति ऐसी बन गयी कि यह बैठक नहीं हो पायी. इस वजह से काफी समय बाद यह बैठक आयोजित हुई है. इसमें कोविड-19 से जुड़े सभी मानकों का पालन किया जायेगा. चुनाव के पहले आयोजित होने वाली यह विस्तारित कार्यसमिति की बैठक कई मायनों में काफी महत्वपूर्ण है. इसमें कई अहम बातों की चर्चा होगी. उन्होंने कहा कि इसके माध्यम से प्रदेश के 76 लाख से ज्यादा कार्यकर्ताओं को संदेश देने का काम किया जायेगा