राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर फिर बोला हमला, पूछा- कोरोना योद्धाओं का इतना अपमान क्यों?

भारत में कोरोना संक्रमण की रफ्तार तेजी से बढ़ रही है. स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ो के मुताबिक पिछले 24 घंटे में संक्रमण के 96,424 नये मामले सामने आये हैं. इसके साथ ही कोरोना संक्रमितों की संख्या 52,14,678 हो गयी है. पिछले 24 घंटे में 1174 लोगों की मौत संक्रमण की वजह से हुई है. इसके साथ ही देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या 84,372 हो गयी है.

मजदूरों के प्रवास को लेकर सरकार पर हमला

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने लॉकडाउन में मजदूरों के प्रवास को लेकर सरकार पर हमला बोला था. राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार नहीं जानती कि लॉकडाउन के दौरान कितने प्रवासी मज़दूरों की मौत हुई और कितने लोगों की नौकरियां चली गयीं. इस मामले में कांग्रेस ने सदन में चर्चा की भी मांग की थी. संक्रमित और जान गंवाने वाले स्वास्थ्य कर्मियों का आंकड़ा सरकार के पास उपलब्ध नहीं होने संबंधी खबर को लेकर शुक्रवार को राहुल ने सरकार पर निशाना साधा और सवाल किया कि ‘कोरोना योद्धाओं का इतना अपमान क्यों किया जा रहा है?’

उन्होंने एक खबर का हवाला देते हुए ट्वीट किया कि ‘प्रतिकूल डाटा-मुक्त मोदी सरकार ! थाली बजाने, दिया जलाने से ज्यादा जरूरी है उनकी सुरक्षा और सम्मान। मोदी सरकार, कोरोना योद्धाओं का इतना अपमान क्यों?