जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, लश्कर ए तैयबा का कुख्यात वांछित आतंकवादी सलीम पर्रे और एक विदेशी आतंकवादी को किया गया ढेर।

जम्‍मू-कश्‍मीर में सुरक्षा बलों के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है। श्रीनगर के बाहरी इलाके हरवान में हुए मुठभेड़ में आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का कुख्यात वांछित आतंकवादी सलीम पारे को एक विदेशी आतंकवादी के साथ मार गिराया गया है। पुलिस ने प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लश्कर ए तैयबा के कुख्यात आतंकवादी सलीम पर्रे और एक विदेशी आतंकवादी को मार गिराया है।पुलिस ने बताया कि श्रीनगर के बाहरी इलाके हरवान में सुरक्षा बलों के साथ हुए मुठभेड़ में आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा का कुख्यात वांछित आतंकवादी सलीम पर्रे सोमवार को मारा गया है।

कश्मीर पुलिस के IG विजय कुमार ने बताया कि श्रीनगर पुलिस को आज दिन में इनपुट मिला कि शालीमार बाग में लश्कर-ए-तैयबा का कमांडर सलीम पर्रे जो 2016 से एक्टिव है वह विदेशी आतंकवादीयों के साथ घूम रहा हैं। श्रीनगर पुलिस मौके पर पहुंची और गोलीबारी शुरू हुई, जिसमें सलीम पारे मारा गया। इस दौरान घटनास्थल से उसके साथी फरार हो गये। हमने उन सबका पीछा किया, जिसके बाद दूसरे एनकाउंटर में वो भी मार गिराए गए। ये हमारे लिए बहुत बड़ी कामयाबी है। आईजीपी विजय कुमार ने बताया, श्रीनगर मुठभेड़ में मारे गए दूसरे आतंकवादी की पहचान पाकिस्तान के हाफिज उर्फ हमजा के रूप में की गई है। वह बांदीपोरा में 2 पुलिसकर्मियों की हत्या में शामिल था और इस आतंकी घटना के बाद, वह श्रीनगर के हरवान इलाके में स्थानांतरित हो गया था।