13,230 रूपए में करें दक्षिण भारत की सैर, IRCTC दे रही है पर्यटकों को विशेष ऑफर, IRCTC चलाएगी आस्था सर्किट स्पेशल ट्रेन

इंडियन रेलवे कैटरिंग टूरिज्म कारपोरेशन लिमिटेड (IRCTC) ने दक्षिण भारत की सैर कराने के लिए विशेष ऑफर दे रही है. बिहार के पर्यटकों की मांग पर IRCTC ने दक्षिण भारत के लिए आस्था सर्किट स्पेशल ट्रेन चलाने की योजना बनायी है. इस ट्रेन की किराया प्रतिदिन 900 रूपए प्रति व्यक्ति की दर से लिया जाएगा.

पूरी यात्रा ।3 रात 14 दिन की होगी

यह ट्रेन दिनांक 31.01.2021को रक्सौल से खुलेगी और यह ट्रेन सीतामढ़ी, दरभंगा, समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर, पटना असनसोल होते हुए तिरुपति (बालाजी), मदुरई (मीनाक्षी मंदिर), रामेश्वरम (रामनाथस्वामी मंदिर), कन्याकुमारी (कन्याकुमारी टेम्पल और विवेकानंद रॉक), त्रिवेंद्रम (पदमाननस्वामी टेम्पल) और पूरी (जगरनाथ टेम्पल ) के तीर्थ स्थल का दर्शन कराते हुए दिनांक 13.02.202। को लौट कर वापस लौट आएगी | यह पूरी यात्रा ।3 रात 14 दिन की होगी और इसका कुल किराया सभी कर सहित रुपया 13230/- है |

ट्रेन में होगी स्लीपर क्लास

इस यात्रा में पर्यटकों को स्लीपर क्लास से यात्रा, शाकाहारी भोजन, घूमने के लिए बस, रहने के लिए धर्मशाला की व्यवस्था, प्रत्येक कोच में सिक्यूरिटी गार्ड एवं टूर एस्कॉर्ट उपलब्ध रहेगी. इसके साथ ही मास्क और सैनिटाईजर भी उपलब्ध करायी जाएगी. इसके अलावा कोविड-19 के अंतर्गत आने वाली सभी निर्देशों का पालन किया जायेगा, जिससे यात्री अपने आप को सुरक्षित महसूस करेंगे ।

इसके लिए पर्यटक यात्रा की विस्तृत जानकारी एवं बुकिंग के लिए IRCTC, बिस्कोमान टावर (चौथा तल्ला ). पश्चिमी गांधी मैदान,पटना-1 पर संपर्क कर सकते हैं या फिर दूरभाष संख्या 9771440056, 9771440016 से जानकारी प्राप्त कर सकते है।