विकास से दूर बक्सर का छतनवार पंचायत, सरौरा निवासी प्रदीप सिंह ने सरकार पर अनदेखी का लगाया आरोप

बिहार सरकार के विकास के दावे खोखला साबित हो रहा है. सूबे के कई गांवों में अभी भी सड़क नहीं होने से लोगों को काफी परेशानी हो रही है. ऐसा ही नजारा बक्सर के डुमरांव प्रखंड के छतनवार पंचायत के सरौरा गांव की है. जहां सड़क के अभाव में ग्रामीणों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

किसी भी प्रकार के सड़क का निर्माण नहीं

इसको लेकर सरौरा गांव निवासी प्रदीप सिंह कुशवाहा ने नीतीश सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने नीतीश सरकार पर छतनवार पंचायत में विकास से मरहूम लगाने का आरोप लगाया है. उन्होंने  बताया कि सरौरा गांव कृष्णा ब्रह्म थाना के अंतर्गत आता है। थाना के दक्षिण क्षेत्र में इस सरौरा गांव में ग्रामीणों की दी हुई जमीन में गाड़ियां चलती हैं। इस गांव में किसी योजना के अंतर्गत किसी भी प्रकार के सड़क का निर्माण नहीं कराया गया है, जिससे यहां आवागमन में काफी परेशानी होती है। बरसात के दिनों में तो यहां लोगों का जीना मोहाल हो जाता है।

प्रदीप सिंह ने सरकार को दोषी ठहराते हुए कहा कि बिहार विकास की राहों पर है मगर इसी बिहार का सरौरा गांव आज एक अदद सड़क के लिए तरस रहा है। इसलिए सरकार को इस गांव पर ध्यान देते हुए अपने जनप्रतिनिधियों के द्वारा निर्माण कराया जाना चाहिए