कोकराझार में ‘विजय संकल्प समावेश’ रैली में बोले शाह, भाजपा को पांच साल और दीजिए हम राज्य को बाढ़ मुक्त भी बना देंगे

असम में कुछ महीनों में ही विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में सूबे की राजनीतिक हलचलें तेज हो गई हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह असम राज्य के दौरे पर हैं। कोकराझार में उन्होंने ‘विजय संकल्प समावेश’ रैली को संबोधित किया। इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि पिछले 5 साल में असम में जो विकास हुआ है, वो पिछले 70 साल में नहीं हुआ। इसके अलावा उन्होंने कहा कि राज्य में भ्रष्टाचार, घुसपैठ और आतंकवाद मुक्त सरकार केवल भाजपा बना सकती है। उन्होंने कहा कि भाजपा को पांच साल और दीजिए हम राज्य को बाढ़ मुक्त भी बना देंगे।

सब मिलकर भारत और राज्य को आगे बढ़ायेंगे

अमित शाह ने कहा कि असम में हिंसा का युग समाप्त हो चुका है, अब हमें लड़ाई-झगड़ा छोड़कर विकास के कार्य करने हैं. उन्होंने कहा कि असम में बोडो समझौते का पूरी तरह पालन होगा, क्योंकि इससे असम में शांति आयी. बोडो और जो बोडो नहीं हैं वे सभी भारतीय हैं. वे सब मिलकर भारत और राज्य को आगे बढ़ायेंगे.

मोदी के नेतृत्व में बोडो शांति समझौता हुआ

उन्होंने कहा कि आज से ठीक एक साल पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बोडो शांति समझौता हुआ और बोडो शांति समझौते के साथ प्रधानमंत्री ने यह संदेश दिया कि उत्तर पूर्व में जहां-जहां अशांति है, वहां शांति का मार्ग प्रशस्त किया जायेगा