किसानों को गणतंत्र दिवस के मौके पर ट्रैक्टर मार्च की इजाजत, पुलिस को अलर्ट रहने के आदेश

कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानों को गणतंत्र दिवस के मौके पर ट्रैक्टर मार्च की इजाजत मिल गयी है. ट्रैक्टर मार्च को लेकर दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने अलर्ट रहने का आदेश जारी किया है. किसान नेताओं ने बताया कि परेड के लिए पुलिस की अनुमति मिल गई है । वहीं, किसानों का कहना है कि पुलिस अनुमति दे या ना दे, ट्रैक्टर परेड होकर रहेगी।

कमिश्नर ने सभी अधिकारियों को लिखित निर्देश जारी किए

दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने सभी अधिकारियों को लिखित निर्देश जारी किए हैं कि 26 जनवरी के परेड इंतजामों के बाद किसान ट्रैक्टर रैली को लेकर अलर्ट रहना होगा. आदेश से माना जा रहा है कि पुलिस के लिए 26 जनवरी को सुरक्षा इंतजाम बड़ी चुनौती रहेगी.

सभी अधिकारियों और पुलिसकर्मियों के साथ-साथ सीएपीएफ व गणतंत्र दिवस परेड की सुरक्षा के लिए तैनात अन्य बलों को किसान ट्रैक्टर रैली को लेकर अलर्ट करने के निर्देश दिए गए हैं। दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने बताया कि कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए यह व्यवस्था की गई है।

सिर्फ ट्रैक्टर दिल्ली के अंदर लेकर आएं, ट्रालियां न लेकर आएं

दिल्ली पुलिस के साथ मीटिंग के बाद योगेंद्र यादव ने कहा कि दिल्ली पुलिस की तरफ से आधिकारिक रूप से 26 जनवरी को ट्रैक्टर परेड निकालने की इजाजत मिल गई है. जितने भी साथी अपनी ट्रालियां लेकर बैठें है. मैं उनसे अपील करता हूं कि सिर्फ ट्रैक्टर दिल्ली के अंदर लेकर आएं, ट्रालियां न लेकर आएं