हाइवा और ट्रक के भिडंत में एक रेलकर्मी की हुई मौत 11रेलकर्मी हुए घायल।

पटना सिटी के शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के होरिल बीघा गांव के पास एनएच-30ए पर तेज गति से आ रहे एक हाइवा ने ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। हाइवा के जोरदार टक्कर के बाद ट्रक पानी भरे गड्ढे में जा गिरा। ट्रक के पलटने से उसपर सवार एक रेलकर्मी की मौत हो गयी, वहीं उस पर सवार अन्य 11 रेलकर्मी बुरी तरह घायल हो गये।

समस्तीपुर का रहने वाला है मृतक

इस दर्दनाक हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में सभी घायल रेलकर्मियों को इलाज के लिए दनियावां प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र भेज दिया है। वहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सभी को रेलवे के बड़े अस्पताल में रेफर कर दिया गया। मौत के शिकार हुए रेलकर्मी की पहचान समस्तीपुर निवासी मो. छोटू के रूप में हुई है।

मौके से फरार हुए चालक

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दुर्घटना के बाद ट्रक और हाइवा के दोनों चालक मौके से फरार हो गए हैं। बताया जा रहा है कि दनियावां रेलवे स्टेशन से अपनी ड्यूटी समाप्त कर सभी रेलकर्मी अपने औजारों के साथ ट्रक पर सवार होकर समस्तीपुर लौट रहे थे।

इसी दौरान तेज गति से आ रहे हाइवा ने ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। इसके बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। हादसे में एक रेलकर्मी की मौत हो गयी, जबकि 11 अन्य रेलकर्मी घायल हो गये। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बुधवार को हुआ था सड़क हादसा वहीं इससे पहले भोजपुर में टाउन थाना क्षेत्र के धरहरा पुल से भी ऐसा ही हादसा सामने आया है। यहां बुधवार की देर शाम दो बाइक की सीधी भिड़ंत हो गई। इस हादसे में दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया जहां उनका इलाज कराया जा रहा है। जख्मियों में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जमीरा गांव निवासी राजीव रंजन एवं नवादा थाना क्षेत्र के श्रीटोला मोहल्ला निवासी रुपेश रोशन शामिल हैं।