Mlc चुनाव 2022: सिवान में गरजा एके 47, एक की हुई मौत 2 की स्थिति गंभीर।

सीवान में निर्दलीय एमएलसी उम्मीदवार रईस खान के काफिले पर जानलेवा हमला हुआ है। अपराधियों ने काफिले पर AK-47 से अंधाधुंध गोलियां चलाई है। घटना हुसैनगंज थाना क्षेत्र के महूअल गांव के समीप की सोमवार की रात तकरीबन 11:30 की है। इस हमले में तीन लोगों को गोली लगी है। जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई है।

रईस खान के काफिले के पीछे उन्हीं के गांव के युवक बोलरो से घर लौट रहे थे। तभी अपराधियों ने समर्थक की गाड़ी समझकर उस पर गोलीबारी की। अंधाधुंध फायरिंग में एक युवक की मौत हो गई है और दो गंभीर घायल हो गए। मृतक की पहचान सिसवन थाना क्षेत्र के गंगपुर का निवासी विनोद यादव के रूप में हुई हैं। वहीं घायलों में बबलू खान और भूलन मिया शामिल हैं, जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल घायलों का इलाज सीवान के एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

बता दें कि घटनास्थल से गोली के कई खोखे भी मिले हैं। इधर एमएलसी उम्मीदवार के काफिले पर फायरिंग की घटना की जानकारी मिलते ही सीवान एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने निजी अस्पताल पहुंच कर इस घटना में घायल लोगों की स्थिति की जानकारी ली। उनका कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सुरक्षा मुहैया कराने के आश्वासन के बाद भी नहीं मिल पाई सुरक्षा।

एमएलसी उम्मीदवार रईस खान ने हमले के बाद बताया कि जिलाधिकारी ने उन्हें सुरक्षा मुहैया कराने का आश्वासन दिया था। इसके बावजूद भी उन्हें सुरक्षा नहीं मिली। खान ने बताया कि उनके ऊपर AK-47 से अंधाधुंध फायरिंग की गई है। समर्थकों की मानें तो उनका कहना है कि चुनावी रंजिश में कुछ लोगों ने रईस खान की जान लेने की कोशिश की। हालांकि इस घटना में वह बाल-बाल बच गए है। सीवान एसपी के नेतृत्व में एक एसआईटी टीम का गठन कर हमलावरों की पहचान की जा रही है। लेकिन अभी तक पुलिस अपराधियों को नहीं पकड़ पाई है।