छपरा में हथियार के दम पर अपराधियों ने प्राइवेट कंपनी से लूटे 5 लाख रुपए, पुलिस पड़ताल में जुटी।

बिहार में अपराधी कितने बेखौफ है यह आए दिनो की घटनाएं हमे बताती रहती है। अपराध के ग्राफ में इजाफा होने के बावजूद भी बिहार पुलिस सतर्क होती नजर नही आ रही।एक दो घटनाओं के बाद पुलिस महकमे में सक्रियता दिखती है। कई आदेश जारी होते हैं कई सख्तियां लागू होती है।परंतु मामला के ठंडे होते ही पुलिस फिर अपने सुस्त रवैए की तरफ लौट आती है। यही कारण है कि अपराधी आसानी से अपराध की घटनाओं को अंजाम दे जाते है और इन अपराधियों में पुलिस का कोई खौफ भी नजर नही आता है।

छपरा में बदमाशों ने पुलिस प्रशासन से बेखौफ होने का परिचय दिया है। अपराधियों ने गुरुवार देर शाम को गरखा के चिन्तामनगंज स्थित एक प्राइवेट कंपनी को निशाना बनाया। अपराधी चार की संख्या में आए और फायरिंग करते हुए कंपनी के अंदर प्रवेश कर गये। सभी अपराधी बाइक पर सवार होकर आए थे।

अपराधियों ने हथियार के दम पर अंदर लूटपाट मचाया और आसानी से लूट की रकम लेकर फरार हो गये। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 5 लाख रुपये से अधिक के लूट का दावा किया जा रहा है। पुलिस को जानकारी मिली तो पुलिस इस घटना की जांच में जुट गई। हालांकि अभी तक बदमाशों के बारे में भी कुछ पता नहीं चल पाया है। लेकिन पुलिस जल्द से जल्द अपराधियों तक पहुंच उन्हे सजा दिलाने के लिए तत्पर नजर आ रही है।