बेगूसराय में रंगदारी देने से इंकार करने पर पिता-पुत्र को मारा छुरा, घायलों का इलाज जारी

बलिया (बेगूसराय) बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। बेगूसराय के बरियारपुर गांव में मंगलवार की सुबह बदमाशों ने पिता पुत्र को छुरा मारकर घायल कर दिया। मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित दूध सेंटर चलाते हैं। हालांकि दोनों घायलों का इलाज बलिया के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में किए जाने के बाद बेगूसराय सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर स्थानीय पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है।

इस संबंध में बलिया थाना अध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित पिता एवं पुत्र की पहचान थाना क्षेत्र के बरियारपुर निवासी में उमाशंकर सिंह 50 वर्ष पिता स्वर्गीय बाल्मीकि सिंह एवं उमाशंकर सिंह का पुत्र साकेत सुमन 28 वर्ष के रूप में की गई है। घटना को लेकर पीड़ित उमाशंकर सिंह ने बताया कि उसके पड़ोस का ही रहने वाला कुख्यात अपराधी सहित तीन लोग उसके पास पहुंच कर 5 लाख रंगदारी का मांग किया था। इंकार करने पर पिस्तौल के बट से मारकर सिर फाड़ दिया तथा छुरा मारकर घायल कर दिया।

उन्होंने बताया कि यह सभी कुख्यात अपराधी थाना क्षेत्र के अंतर्गत चोरी, डकैती, लूट जैसी कई आपराधिक घटना को अंजाम देता है। इसके विरुद्ध बलिया थाना में पहले से ही केस दर्ज है। उमाशंकर सिंह का पुत्र साकेत सिंह सुमन ने यह भी बताया के हमलावर सभी अपराधी स्थानीय ग्रामीण हैं जो पड़ोस के ही रहने वाले हैं। घटना को अंजाम देकर सभी फरार हो गए। तीनों अपराधियों का पुराना आपराधिक इतिहास है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।