राज्यपाल फागू चौहान ने गांधी मैदान में फहराया तिरंगा, नीतीश कुमार ने एक अणे आवास पर किया ध्वजारोहण, महामहिम और सीएम ने प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं

भारत आज अपना 72वां गणतंत्र दिवस मना रहा है. दिल्ली में राजपथ में कई राज्यों की झाकियां निकाली जा रही है. वहीं राजपथ पर पहली बार राफेल भी गरजा है.

फागू चौहान ने प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दीं

वहीं पटना में भी 72वें गणतंत्र दिवस पर कई कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. पटना के गांधी मैदान में आयोजित मुख्य समारोह में राज्यपाल फागू चौहान ने तिरंगा फहराया. महामहिम फागू चौहान ने प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दीं.

सीएम ने भी प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक अणे मार्ग स्थित आवास पर तिरंगा झंडा फहराया. साथ ही बिहारवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दीं.

इससे पहले नीतीश कुमार ने ट्वीट कर लिखा कि  गणतंत्र दिवस के अवसर पर आप सभी को बधाई एवं शुभकामनायें. आज हम सबको अपनी आजादी, एकता और अखंडता को अक्षुण्ण रखने का संकल्प लेना है. राज्य में आपसी भाईचारा, सद्भाव और शान्ति बनाये रखना है. शान्ति और सद्भाव में ही समृद्धि और प्रगति है.

बिहार विधानसभा में झंडा फहराया गया. विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने झंडोतोलन किया और झंडे को सलामी दी. झंडा फहराने के दौरान सभापति अवधेश नारायण सिंह भी मौजूद रहे.