दो बच्चों की मां को हुआ एक बच्चे के पिता से प्यार, दोनो हुए साथ फरार, पति ने लगाया प्रशासन से मदद की गुहार।

झारखंड के हजारीबाग जिले के बरकट्ठा प्रखंड के धरहरा गांव में एक बच्चे के पिता द्वारा दो बच्चों की मां को भगाकर ले जाने का मामला सामने आया है। इस मामले में ओडिशा में ड्राइवर व धरहरा गांव के मो रियाज (पिता नान्हू मियां) ने बरही डीएसपी नजीर अख्तर से लिखित शिकायत की है। पति ने आरोप लगाया है कि ससुरालवालों की मिलीभगत से उसकी पत्नी उसके घर से नकद रुपये व जेवरात लेकर गांव के आबिद हुसैन के साथ फरार हो गयी है। उसने न्याय की गुहार लगाई है।

मोबाइल बंद होने पर हुआ शक

फरार महिला के पति मो रियाज ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसकी शादी वर्ष 2010 में चौपारण के अमरोल गांव निवासी सजाला प्रवीण (पिता स्व ताहिर मियां) के साथ हुई थी। शादी के बाद उनके दो बच्चे हैं। जिनके नाम रिजवान अंसारी (9 वर्ष) तथा साहिन प्रवीण (7 वर्ष) हैं। ओडिशा में रहते हुए गाड़ी चलाकर अपने परिवार का भरण-पोषण करता हूं। पिछले 24 मार्च 2022 को उसकी सास जुवेदा खातून उसके घर धरहरा आईं और उसकी पत्नी सजाला प्रवीण एवं पुत्री साहिन प्रवीण को अपने साथ मायके अमरोल (चौपारण) लेकर चली गईं। इसके बाद पत्नी को कई बार फोन किया, लेकिन हर बार उसका मोबाइल बंद आया।

जेवरात के साथ फरार होने का आरोप

उसने कहा कि इसके बाद उसे कुछ संदेह हुआ, तो उसने अगल-बगल फोनकर पता किया तो जानकारी हुई कि उसके गांव धरहरा के ही मो आबिद हुसैन (पिता कमाल अंसारी) के साथ ससुरालवालों की मिलीभगत से उसकी पत्नी को एक अप्रैल 2022 को मुंबई भाग गई है। आबिद मुंबई में HCC कंपनी में लगभग 10 वर्षों से काम कर रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही ओडिशा से दो अप्रैल को वह घर वापस लौटा। इसके बाद उसने देखा कि घर में रखे सोना व चांदी के जेवरात और दो लाख पच्चीस हजार रुपये नकद, जो घर ढलाई करने के लिए रखे थे, उसे उसकी पत्नी लेकर फरार हो गई है। इस मामले को लेकर रियाज ने लिखित शिकायत चौपारण थाना में की है। उसके पिता नान्हू मियां ने बरकट्ठा थाना में भी आवेदन दिया है। रियाज ने डीएसपी से मामले की जांच कर न्याय की गुहार लगाई है।