बिहार में ‘क्राईम अनकंट्रोल’, कैमूर में बाप-बेटा की गला काटकर हत्या, तो डबल मर्डर से थर्राया मोकामा का टाल क्षेत्र

बिहार में क्राईम अन कंट्रोल हो गया है। अभी गोपालगंज में ट्रिपल मर्डर का मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि बिहार के अलग अलग जगहों पर 4 लोगों की हत्या कर दी गई।

कैमूर के तराव गांव में बाप और बेटे की हत्या

जहां एक ओर  कैमूर में अपराधियों ने डबल मर्डर की वारदात को अंजाम दिया है.खबर के मुताबिक कैमूर के बेलवाव के तराव गांव में अपराधियों ने बाप और बेटे की गला काटकर हत्या कर दी है. इस डबल मर्डर की वारदात इलाके में सनसनी फैल गई है.डबल मर्डर की वारदात की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची जांच में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि हत्या के मोटिव का पता लगाया जा रहा है और जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा.

मोकामा में दो महादलित युवक की नृशंस हत्या

लॉकडाउन के बीच पटना में वारदात का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. पटना में बेलगाम अपराधियों ने डबल मर्डर की वारदात को अंजाम दिया है.खबर के मुताबिक मोकामा टाल के घोसवरी के मधवा खंदा में गला दबाकर और पीट-पीट कर दो महादलित युवक की नृशंस हत्या कर दी गयी है. डबल मर्डर की यह घटना मध्य रात्रि की है .ग्रामीणों को हत्या की इस घटना की खबर सुबह में मिली.

बताया जा रहा है कि रामनगर मुसहरी निवासी देवव्रत मांझी और सोल्जर मांझी को मध्य रात्रि बेरहमी से लाठी-डंडे से पीट-पीट कर मौत की नींद सुला दिया गया।हत्या की इस घटना के बाद महा दलित समुदाय में भारी आक्रोश है।