CBI चार गवाहों को एकसाथ बिठाकर करेगी पूछताछ, डॉक्टरों को फिर बुलाया जाएगा, संदीप सिंह पर उठा सवाल

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई पूरी तरह से एक्शन में है और आज मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ हो सकती है। रिया के अलावा उनके परिवार को भी पूछताछ के लिए एजेंसी बुला सकती है। इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय ने भी रिया और उनके परिवार से पूछताछ की थी। सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ और उनके स्टाफ के बयानों में विरोधाभास नजर आ रही है। इसी कारण अब सीबीआई चारों को एकसाथ बिठाकर पूछताछ करेगी।

एम्स की टीम कर रही ऑटोप्सी और विसरा रिपोर्ट की जांच

दिल्ली एम्स के चार डॉक्टर्स की टीम सुशांत की ऑटोप्सी और विसरा रिपोर्ट की दोबारा जांच कर रही है। सीबीआई ने सोमवार को कूपर अस्पताल के डॉक्टरों से पूछताछ की थी। सीबीआई ने एम्स के डॉक्टर्स को इसकी जानकारी दी है।

अस्पताल के डॉक्टरों से भी होगी दोबारा पूछताछ

सीबीआई आज कूपर अस्पताल के डॉक्टरों से दोबारा पूछताछ करेगी। इससे पहले सोमवार को भी सीबीआई की टीम के अस्पताल ने उन डॉक्टरों से बात की थी जिन्होंने अभिनेता का पोस्टमार्टम किया था।

डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे संदीप श्रीधर

सिद्धार्थ पिठानी (सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त) और रसोइये नीरज सिंह पूछताछ के लिए डीआरडीओ के गेस्ट हाउस पहुंचे हैं। यहां अभिनेता के मामले की जांच करने वाली सीबीआई टीम ठहरी हुई है। सुशांत सिंह राजपूत के चार्टर्ड अकाउंटेंट संदीप श्रीधर पूछताछ के लिए सांताक्रूज के डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे हैं।

एक साल में सुशांत और संदीप में नहीं हुई थी बात

कॉल डिटेल्स के मुताबिक, संदीप सिंह ने पिछले 1 साल में सुशांत को एक भी बार फोन नहीं किया. बावजूद इसके वे सुशांत को अपना करीबी दोस्त बताते आए हैं. सुशात का परिवार पहले दिन से ये दावा कर रहा है कि वे संदीप सिंह को नहीं जानते. उन्हें ये भी नहीं मालूम कि संदीप सुशांत के करीबी थे. मालूम हो सुशांत सिंह की मौत के बाद संदीप सिंह फ्रंट पर काम करते दिखे थे. अस्पताल से लेकर श्मशान घाट तक संदीप सिंह सबसे आगे नजर आए थे. कूपर अस्पताल में सारा काम संदीप सिंह की देखरेख में हुआ था. सुशांत की बहन के साथ भी संदीप सिंह दिखे थे.

लेकिन अब जिस तरह से संदीप सिंह को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या संदीप सिंह को अस्पताल में किसी ने भेजा था. क्योंकि सुशांत संग तो उनकी पिछले 1 साल में कोई बात ही नहीं हुई थी, तो क्यों वे आगे आकर सब लीड कर रहे थे. संदीप सिंह के दुबई कनेक्शन की भी बात सामने आ रही है.