दिल्ली चुनाव के बाद तेजस्वी यादव ने लालू से की मुलाकात, राजद सुप्रीमो की बिगड़ती स्वास्थ्य पर जताई चिंता

 

दिल्ली में आप को प्रचंड बहुमत मिलने के बाद विपक्षी पार्टी काफी खुश नजर आ रही है. चाहे वह कांग्रेस हो या राजद. दिल्ली में चुनाव खत्म होने के बाद अब बिहार में नवंबर से पहले ही विधानसभा का चुनाव होना है. इसको लेकर सभी पार्टियां अपनी तैयारी शुरू कर दी है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने रांची स्थित रिम्स में अपने पिता लालू यादव से मुलाकात की. डेढ़ घंटे से ज्यादा चली इस मुलाकात के बाद बाहर निकलने पर तेजस्वी यादव ने पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताई. उन्होंने कहा कि लालू यादव की तबीयत खराब है. जबकि रिम्स में अच्छे डाक्टरों की कमी है. इसलिए उन्हें बेहतर इलाज की जरूरत है.

राबड़ी देवी भी कर चुकी है मुलाकात

इसके पहले पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने भी रिम्स में राजद सुप्रीमो से मुलाकात की थी, इसके बाद तेज प्रताप यादव ने भी लालू यादव से मुलाकात की थी. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद बिहार चुनाव से पहले परिवार को एकजुट करना चाहते है. जिससे कि पार्टी में गलत संदेश नहीं जाए.
चुनाव से कोई लेना देना नहीं

एक के बाद एक परिवार के लोगों का लालू यादव से मिलने आने के सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि इसका बिहार विधानसभा चुनाव से कोई लेना-देना नहीं है. चुनाव कारण होता, तो बीते दिनों देश में लोकसभा चुनाव भी हुए थे. लालू जी की तबीयत बिगड़ रही है. हम सबकी अपनी-अपनी व्यस्तता है. इसलिए सभी अलग-अलग पहुंच रहे हैं. हां, चुनाव भी एक कारण है.

दिल्ली का असर बिहार चुनाव पर भी पड़ेगा

दिल्ली चुनाव के परिणाम पर तेजस्वी यादव ने कहा कि दिल्ली चुनाव के परिणाम का बिहार विधानसभा चुनाव पर असर पर भी पड़ेगा. बिहार की जनता भ्रष्टाचारी और अपराधी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए तैयार हैं.

डॉक्टर ने लालू की स्वास्थ्य पर जताई चिंता

रिम्स में लालू यादव का इलाज कर रहे डॉक्टर डीके झा ने भी उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता जाहिर की है. उन्होंने कहा कि कोई शौक से रिम्स में भर्ती नहीं रहता. लालू यादव किडनी फेल्योर के तीसरे स्टेज पर हैं. ऐसे में उनको स्टेबल करने की कोशिश जारी है. 90 प्रतिशत इंसुलिन दिया जा रहा है.