लालजी टंडन के निधन पर PM मोदी और CM नीतीश ने जताया शोक, कहा उनका निधन अपूरणीय क्षति

मध्य प्रदेश के राज्यपाल और बीजेपी के वरिष्ठ नेता रहे लालजी के टंडन का मंगलवार सुबह निधन हो गया। उनके बेटे और उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री आशुतोष टंडन ने उनके निधन की जानकारी दी। लालजी टंडन कई दिनों से बीमार चल रहे थे और उन्हें लखनउ के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उनके निधन पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने श्रद्धांजलि दी है। और गहरी शोक जताया है।

यूपी में राजकीय शोक घोषित

वहीं लालजी टंडन के निधन के बाद यूपी में तीन दिन का राजकीय शोक घोषित किया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लालजी टंडन के निधन पर दुख व्यक्त किया। पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि लालजी टंडन को उनकी समाज सेवा के लिए याद किया जाएगा। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को उत्तर प्रदेश में मजबूत बनाने में अहम रोल निभाया, वह जनता की भलाई के लिए काम करने वाले नेता थे। पीएम मोदी ने लिखा कि लालजी टंडन को कानूनी मामलों की भी अच्छी जानकारी रही और अटलजी के साथ उन्होंने लंबा वक्त बिताया. मैं उनके प्रति श्रद्धांजलि व्यक्त करता हूं।

वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने शोक संदेश में कहा कि लालजी टंडन एक कुशल प्रशासक और लोकप्रिय नेता थे. उनके निधन से राजनीतिक और सामाजिक जीवन में अपूरणीय क्षति हुई है ।